वाहन की चपेट में आने से गुलदार के शावक की मौत

Pahado Ki Goonj

चार माह के शावक की सड़क पार करते हुए मौत
रुद्रप्रयाग। बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के तिलणी के पास एक गुलदार के शावक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे गुलदार के शावक की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन की चपेट में आने से शावक का आधा हिस्सा खराब हो गया, जिससे उसे कोई पहचान नहीं पाया और आते-जाते लोगों को लगा कि यह बिल्ली का बच्चा है। शुक्रवार को ब्रदीनाथ हाईवे के तिलणी के पास गुलदार का शावक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सड़क में पड़ा था। वाहन की चपेट में आने के बाद चालक फरार हो गया, जबकि शावक की मौके पर ही मौत हो गई। बद्रीनाथ हाईवे पर मृत अवस्था में पड़े होने के बावजूद भी शावक की सूचना किसी को नहीं थी।

वाहन से गुजरते लोगों को यही लगा कि यह बिल्ली का बच्चा है, लेकिन जब पर्यावरण प्रेमी राघवेन्द्र सिंह की नजर मृत शावक पर पड़ी तो उन्होंने शावक को पास से देखा और सूचना मीडिया को दी। मीडिया द्वारा वन विभाग के प्रभागीय वनाधिकारी राजीव धीमान को सूचना दी गई। जिसके बाद वन विभाग के कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और शावक के शव को कब्जे में लेकर कार्यालय ले आई। शावक की उम्र चार माह बताई जा रही है और संभावना जताई जा रही है कि सड़क पार करते हुए शावक वाहन की चपेट में आया, जिससे उसकी मौत हुई।

Next Post

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रायवाला में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर पुलिस एवं प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और डीजीपी को पूरे प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर […]

You May Like