मंत्री-सचिव विवाद में रेखा आर्य के पत्र के बाद सियासत तेज

Pahado Ki Goonj

देहरादून। उत्तराखंड के मंत्री और नौकरशाह विवाद मामले में अब सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री ने पूरे मामले को गंभीरता लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। सीएम के आदेश के बाद मामले का आगे बढ़ना तय है। फिलहाल इसकी जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराने की बात कही जा रही है।
पिछले दिनों महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य का वह पत्र चर्चाओं में आया था, जिसमें उन्होंने एसएसपी देहरादून को महिला एवं सशक्तिकरण के अपर सचिव के लापता होने की शिकायत की थी। मामले में मंत्री ने सचिव के अपहरण का अंदेशा जताते हुए अधिकारी वी षणमुगम को एक टेंडर के मामले पर घेरने की भी कोशिश की थी। मामले को बढ़ता देख मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसे गंभीरता से लिया है। अब मुख्य सचिव को इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं। मामला राज्य मंत्री और एक आईएएस अधिकारी से जुड़ा होने के चलते इस पर किसी वरिष्ठ अधिकारी के द्वारा जांच कराए जाने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है कि जिस तरह से यह मामला सामने आया है उससे विवाद और बढ़ने की आशंका है। जांच के बाद राज्यमंत्री रेखा आर्य की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Next Post

गंगा को स्कैप चैनल घोषित करने के विरोध में पुरोहित, कई संगठनों का मिला समर्थन

हरिद्वार। हरकी पैड़ी पर बह रही गंगा की जलधारा को स्कैप चैनल घोषित करने के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ पिछले 5 दिनों से धरना दे रहे तीर्थ पुरोहितों के समर्थन में अब कई संस्थाएं और लोग आ रहे हैं। तीर्थपुरोहित सरकार से हरकी पैड़ी में बहने वाली जलधारा […]

You May Like