भारत-चीन सीमा पर संदिग्ध जासूस गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

भारत चीन सीमा के पास से एक आईएसआईएस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक की पहचान बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद मुस्तफा हुसैन के तौर पर हुई है। वह संदिग्ध परिस्थितियों में आवाजाही करते हुए देखा गया और चार मई को स्पीति तहसील के लपचा गांव में आईटीबीपी शिविर के पास के एक स्थान से जासूसी के आरोपों में उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हुसैन बांग्लादेश के मलिकगंज जिले का रहने वाला है और उससे पूछताछ की जा रही है, लेकिन उसने अबतक बहुत कुछ नहीं बताया है लेकिन जांच एजेंसियों के लिए वह जांच करना मुश्किल है कि वह मानसिक तौर पर स्थिर है या अस्वस्थ है। शुरुआती जांच में पता चला है कि संदिग्ध जासूस पिछले कुछ हफ्तों से इलाके में रह रहा था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हुसैन हिन्दी, अंग्रेजी और बांग्ला बोलता है। उसके पास से बांग्लादेश में बना एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Next Post

बुद्ध पूर्णिमा पर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। मोदी ने एक बयान में कहा, “बुद्ध पूर्णिमा की सभी को शुभकामनाएं। आज के दिन हम गौतम बुद्ध के अनुकरणीय आदर्शो को याद करते हैं। उनके महान विचार आगामी पीढ़ियों का भी मार्गदर्शन करते रहेंगे।” प्रधानमंत्री […]

You May Like