फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का फर्स्ट लुक आउट

Pahado Ki Goonj

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है। हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अनुपम खेर को मनमोहन सिंह के अवतार में दिखाया गया है लेकिन अनुपम खेर बिल्कुल पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह नजर आ रहे हैं।
‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ किताब साल 2014 में आई थी। इसे साल 2004 से 2008 तक उनके मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू ने लिखा है। फिल्म अगले साल दिसंबर में 2019 के आम चुनाव से ठीक पहले रिलीज हो सकती है। अनुपम खेर ने इकोनॉमिक टाइम्स से कहा, ‘ऐसे रोल करना काफी चैलेंजिंग होता है क्योंकि आपकी तुलना होती है। मेरी पहली फिल्म ‘सारांश’ से ही मैंने चुनौतियों को स्वीकारा है इसलिए मैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के लिए तैयार हूं।’फिल्म को सुनील बोरहा प्रोड्यूस कर रहे हैं जो इससे पहले ‘गैंग्स ऑफ वासेपूर’ और ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है। इसे निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे जो इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन करियर का आगाज करेंगे।

Next Post

22 जून को भारत में लॉन्च होगा वनप्लस 5, जानें स्पेसिफिकेशन

अपार सफलता के बाद वनप्लस 5 भारतीय मोबाइल बाजार में इंट्री को तैयार है। कंपनी ने भारत में OnePlus 5 की लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया है। वनप्लस 5 20 जून को ग्लोबली लॉन्च होगा, वहीं भारत में यह फोन 22 जून को मुंबई में एक इवेंट में […]

You May Like