पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया

Pahado Ki Goonj

छत्तीसगढ़ पुलिस ने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गुरुवार देर रात ग़ाज़ियाबाद स्थित उनके घर से हिरासत में लिया और पिछले कई घंटों से इंदिरापुरम थाने में उनसे पूछताछ हो रही है.

पत्रकार समीरआत्मज मिश्र के अनुसार इंदिरापुरम थाने के पुलिस कंट्रोल रूम ने बताया कि बीबीसी के पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर के पुलिस अधीक्षक अपने साथ रात क़रीब चार बजे इंदिरापुरम थाने पर ले आए और पूछताछ करने लगे.

विनोद वर्मा

इंदिरापुरम थाने पहुंची बीबीसी संवाददाता सरोज सिंह ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया है कि विनोद वर्मा के ख़िलाफ़ छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित पंडरी थाने में मामला दर्ज हुआ था.

पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि विनोद वर्मा के घर से 500 सीडी बरामद की गई हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़, विनोद वर्मा के ख़िलाफ़ धारा 384 (रंगदारी वसूलने) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

विनोद वर्मा बीबीसी के पूर्व पत्रकार रहे हैं. वह अमर उजाला के डिजिटल एडिटर भी रहे हैं. विनोद वर्मा छत्तीसगढ़ के सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर लंबे समय से लिखते रहे हैं. विनोद वर्मा एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सदस्य भी हैं.

Next Post

एनआईए ने जाकिर नाईक के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

मुंबई। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने नफरत भरे भाषणों के जरिए युवाओं को कथित तौर पर आतंकी गतिविधियों के लिए उकसाने और समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने के आरोप में विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाईक के खिलाफ आज विशेष अदालत में आरोप पत्र दायर किया। एनआईए के एक अधिकारी ने […]

You May Like