दर्दनाक हादसे में दो की मौत

Pahado Ki Goonj

पौड़ी। उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल से लगभग 14 किमी दूर धारीदेवी के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर नीचे लुढ़कते हुए अलकनंदा नदी में जा गिरी। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में कार में पीछे की सीट पर बैठी 16 वर्षीय एक लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई। हादसे में घायल लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना पाकर मौके से दोनों व्यक्तियों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार कोट गंगानाली निवासी देवेंद्र सिंह अपनी पुत्री दिव्यांशी और रिश्तेदार प्रवीन कुमार के साथ अपनी कार सेखांकरा से वापस श्रीकोट गंगानाली श्रीनगर की ओर आ रहे थे। तभी कलियासौड़ से लगभग एक किमी पहले खांकरा की ओर अचानक कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी अलकनंदा में जा गिरी। पीछे की सीट पर बैठी दिव्यांशी छिटक कर कार से बाहर गिर गयी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में बैठी किशोरी बुरी तरह से घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक हाइड्रा और क्रेन मशीनों के सहारे पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद अलकनंदा में समायी डूबी कार को बाहर निकाला गया। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों की शिनाख्त गढ़वाल विवि में कार्यरत 52 वर्षीय देवेन्द्र के रूप में हुई है जबकि दूसरा मृतक 28 वर्षीय प्रवीन है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों में आपदा प्रबंधन में कमी को लेकर आक्रोश भी दिखा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Post

श्री श्रीविष्णु सहस्त्रनामावलिः रोज सुबह को पढ़ें शेयर करें

।। अथ श्री श्रीविष्णु सहस्त्रनामावलिः ।। 〰〰?〰〰?〰〰?〰〰 १. ॐ विश्वस्मै नमः ।। २.ॐ विष्णवे नमः । ३. ॐ वषट्‍काराय नमः । ४. ॐ भूतभव्यभवत्प्रभवे नमः । ५. ॐ भूतकृते नमः । ६. ॐ भूतभृते नमः । ७. ॐ भावाय नमः । ८. ॐ भूतात्मने नमः । ९. ॐ भूतभावनाय नमः […]

You May Like