ओवैसी ने गोरक्षकों पर साधा निशाना

Pahado Ki Goonj

लोकसभा सांसद ओवैसी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा उसकी सरकार गो रक्षकों को नहीं रोकना चाहती, क्योंकि वे उनके प्रति नरम रवैया रखते हैं। ओवैसी जम्मू एवं दिल्ली में मवेशी ढोने वालों पर गोरक्षकों के हालिया हमलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने कहा कि गोरक्षकों द्वारा हमलों की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और अब तक वे नौ लोगों की हत्या कर चुके हैं और दो महिलाओं से दुष्कर्म कर चुके हैं।

उन्होंने कहा, “वे आतंकवादी कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं। मनमानी तरीके से लोगों को पीट रहे हैं। उन्होंने कानून का मखौल बनाकर रख दिया है। यह देश के लिए गंभीर चिंता की बात है। अगर यह जारी रहा, तो अराजकता और बढ़ेगी।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अतीत में गोरक्षकों से की गई अपील का संदर्भ देते हुए ओवैसी ने कहा, “प्रधानमंत्री केवल बातें करते हैं, करते कुछ नहीं।” सांसद ने कहा, “अगर भाजपा हिंदुत्व पर अमल कर रही है, तो उसे ऐसा करने दीजिए और देखिए कि देश में इसका क्या परिणाम होता है।”

Next Post

भारत को 'गरीब' बताने पर, स्नैपचैट को देनी पड़ी सफाई

स्नैपचैट ने एक बयान जारी कर स्पीजेल के कथित बयान को ‘हास्यास्पद’ करार दिया है और कहा है कि यह बातें स्नैपचैट से नाराज उसके एक पूर्व कर्मचारी ने लिखी है। अपने बयान के कारण पूरी दुनिया से आलोचनाएं झेलने और गूगल के एप स्टोर पर रेटिंग के गिरने से […]

You May Like