एक नर्सिंग ऑफिसर में हुई कोरोना की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या हुई 49

Pahado Ki Goonj

देहरादून। एक दिन राहत के बाद रविवार को फिर उत्तराखंड में एक कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है। ऋषिकेश स्थित एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) में एक नर्सिंग ऑफिसर में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है।
स्वास्थ्य महानिदेश डॉ. अमिता उप्रेती ने नर्सिंग ऑफिसर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि नर्सिंग ऑफिसर यूरोलॉजी विभाग से हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 49 हो गई है। वहीं, दून मेडिकल कॉलेज में पहले से भर्ती संक्रमित मरीज का दूसरा सैंपल भी पॉजिटिव मिला है। अब तक संक्रमित हुए 49 लोगों में से 25 ठीक हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित व्यक्ति के घर पहुंच चुकी है। फिलहाल उन्हें होम क्वारंटीन किया जाएगा। जिस गली में संक्रमित व्यक्ति मिला है वहां बैरिकेडिंग लगाई जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस क्षेत्र में लोगों की आवाजाही बंद की जाएगी।

Next Post

उत्तरकाशी :- आज अक्षय तृतीया को बैदिक मंत्र उच्चारण के साथ खुले विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री एवं यमुनोत्री धाम के कपाट।

उत्तरकाशी :-  बैदिक मंत्र उच्चारण के साथ खोले गए विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री एवं यमुनोत्री धाम के कपाट।                         उत्तरकाशी :- (मदन पैन्यूली)      कोरोना वायरस व लॉक डाउन के चलते समस्त नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए  विश्व […]

You May Like