कांग्रेस ने हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को मनाने की कोशिश की

Pahado Ki Goonj

नई दिल्‍ली। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को मनाने की कोशिश की है जो पार्टी की प्रदेश इकाई में मची खींचतान की वजह से नाराज बताए जा रहे हैं। वीरभद्र ने पार्टी की प्रदेश इकाई के मुद्दों के नहीं सुलझने पर चुनाव नहीं लड़ने की बात भी कही है। मंगलवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए वीरभद्र को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का वक्त नहीं मिल पाया जिनसे मिलकर उन्हें अपनी शिकायतें बयां करनी थीं।

सोनिया के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने बुधवार को वीरभद्र से मुलाकात की और प्रदेश में कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आसन्न संकट को देखते हुए उन्हें मनाने की कोशिश की। सूत्रों ने कहा कि वीरभद्र ने पटेल के आवास पर उनसे मुलाकत की जो करीब आंधे घंटे तक चली। पिछले हफ्ते छह बार के मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के कई नेताओं से कहा था कि सुखविंदर सिंह सुखू की अगुवाई वाली मौजूदा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव नहीं किया गया तो वह न चुनाव लड़ेंगे और न ही पार्टी का नेतृत्व करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड के पांच जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून। देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, उधमसिंह नगर व नैनीताल में गुरुवार शाम से अगले 48 घंटों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने चेतावनी जारी करते हुए बताया कि इन पांचों जिलों में 65 से 205 मिलीमीटर तक बारिश हो सकती है। वहीं, बुधवार को उत्तरकाशी में बारिश […]

You May Like