अजहर अली ने छोड़ी कप्तानी

Pahado Ki Goonj

टीम के बुरे प्रदर्शन के बाद उनके कप्तान बने रहने पर सवाल खड़े हो रहे थे. मिस्बाह उल हक के बाद अजहर को एकदिवसीय टीम की कप्तानी सौंपी गई थी.

अजहर के इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान सरफराज अहमद इस पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें कमान सौंपी जा सकती है.

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयान खान के हवाले से लिखा है, “अजहर ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि उनका मानना है कि वह इस अतिरिक्त दबाव के कारण अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूं. वह अब एकदिवसीय टीम में एक बल्लेबाज की हैसियत से खेलेंगे. अब हम सरफराज को एकदिवसीय टीम की कप्तानी सौंपने पर विचार करेंगे.”

अजहर हालांकि पाकिस्तान के अगले एकदिवसीय में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में हुई श्रृंखला में धीमी ओवर गति के कारण उन पर एक मैच का प्रतिबंध लगा है.

सभी का मानना था कि अब समय आ गया है जब सरफराज को टीम की कमान सौंपी दी जाए. हालांकि टेस्ट टीम के लिए नए कप्तान की घोषणा से पहले यह सभी मिस्बाह उल हक के संन्यास लेने तक का इंतजार करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सौरभ और रितुपर्णा बने राष्ट्रीय चैंपियन

81वें संस्करण की इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के फाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त सौरभ ने दुनिया के नंबर एक जूनियर खिलाड़ी उत्तराखंड के लक्ष्य सेन को सीधे गेमों में 21-13, 21-12 से पराजित किया. इस बीच तेलंगाना की रितुपर्णा दास ने महिला एकल का खिताब अपने नाम कर लिया. आन्ध्र प्रदेश […]

You May Like