देहरादून, हरिद्वार और पौड़ी ने जीते महिला फुटबाल के मुकाबले

Pahado Ki Goonj

हल्द्वानी : खेल निदेशालय और फुटबाल एसोसिएशन के समन्वय से आयोजित ओपन महिला वर्ग की राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में रोचक मुकाबले दिखे। देहरादून, पौड़ी, हरिद्वार, नैनीताल ने मुकाबले जीते। टिहरी और बागेश्वर के बीच मुकाबला ड्रा रहा।

सहायक निदेशक खेल कार्यालय की ओर से स्थानीय स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में पहला मुकाबला हारने के बाद देहरादून की टीम ने शानदार खेल दिखाया। पिथौरागढ़ से खेले गए मुकाबले में देहरादून की टीम 4-1 से विजयी रही। देहरादून की तरफ से अंजना, जुनियाली, सुमन, अनीता ने गोल किए, जबकि पिथौरागढ़ के लिए एकमात्र गोल दीया ने किया।

दूसरे मुकाबले में पौड़ी ने आरती और हेमा के एक-एक गोल की बदौलत उत्तरकाशी को 2-0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया। एक अन्य मुकाबले में हरिद्वार ने बागेश्वर को 3-0 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से मानसी ने दो व दीप्ति ने एक गोल किया।

आखिरी मैच में नैनीताल की टीम ने एकतरफा मुकाबले में चमोली को 5-0 से हरा दिया। टिहरी और बागेश्वर के बीच हुए मैच में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। निर्णायक भोपाल सिंह, राकेश, शिवा, सूरज, डीके सिंह रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिना कोड डाले एटीएम ने उगले दस हजार

काशीपुर : बैंक के एक एटीएम में कार्ड डालते ही 10 हजार रुपये बाहर आ गए। खाताधारक यह देख चौंक गया। बाद में अपने एटीएम से छह हजार रुपये निकाले। इसके बाद इससे पहले निकले 10 हजार रुपये की सूचना बैंक प्रबंधक को दे दी। पुलिस व प्रबंधक इस मामले […]

You May Like