uttarakhand

वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों की बस में लगी आग, दो लोग जिंदा जले, कई झुलसे

Pahado Ki Goonj

जम्मू। एडीजीपी जम्मू की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 22 अन्य झुलस गए हैं। प्रारंभिक विवरण के अनुसार बस के इंजन क्षेत्र से आग लग गई, जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया।
डीजीपी जम्मू ने बताया कि कटरा में माता वैष्णो देवी तीर्थ आधार शिविर के रास्ते में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लग गई। वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया कि कटरा में बस दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद अभी उपायुक्त रियासी (जम्मू-कश्मीर) बबीला रखवाल से बात की. 2 लोगों के हताहत होने की सूचना है। घायलों को नारायणा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। घायलों को आर्थिक और हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने सुद्धोवाला में किया आइआरइबी के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सुद्धोवाला स्थित आइआरबी द्वितीय के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण एवं द्वितीय चरण के भवनों का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश सभी विभागों एवं कार्यदाई संस्थाओं को […]

You May Like