उत्तराखंड भाजपा ने जिलों में की जिला अध्यक्षों की घोषणा टिहरी गढ़वाल अध्यक्ष विनोद रतूड़ी को दी कार्यकर्त्ताओं ने बधाई

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड में भाजपा ने की 10 जिलों में की जिला अध्यक्षों की घोषणा ।

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के 10 जिलों में अपने जिला अध्यक्षों की घोषणा कर दी है तथा तीन जिलों में अभी जिला अध्यक्षों की घोषणा की जानी शेष है।

भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश चुनाव अधिकारी बलवंत सिंह भौर्याल ने राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी भारतीय जनता पार्टी को पत्र भेजकर उत्तराखंड प्रदेश के 10 जिलों के चुने गए जिला अध्यक्षों के नामों की सूची भेजी है। जिसमें चुनाव प्रक्रिया पूरी करने के पश्चात नए घोषित किए गए जिला अध्यक्षों की नाम शामिल किए गए है।

जिसमें घोषणा की गई है कि चमोली जिले के जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह, रुद्रप्रयाग जिले के जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल, टिहरी जिले के जिला अध्यक्ष विनोद रतूड़ी, देहरादून जिले के जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, पौड़ी गढ़वाल जिले के जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत, पिथौरागढ़ जिले के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र वाल्दिया, बागेश्वर जिले के जिला अध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, अल्मोड़ा जिले के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, चंपावत जिले के जिला अध्यक्ष दीप चंद्र पाठक एवं नैनीताल जिले के जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट बनाए गए हैं। वही तीन जिलों में उत्तरकाशी, हरिद्वार एवं उधम सिंह नगर जिलों के जिला अध्यक्षों की अभी घोषणा नहीं की गई है। जिस कारण इस घोषित की गई लिस्ट में इन तीन जिलों के जिला अध्यक्षों के नाम शामिल नहीं है।

टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष विनोद रतूड़ी को जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सोना सजवाण सहित

ढालवाला टिहरी गढ़वाल ऋषिकेश योग संस्थान के निदेशक सचिन पैन्यूली आदि ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जोशीमठ नृसिंह मंदिर में आरती दर्शन का लाभः लीजिएगा ,शेयर कर पुण्य प्राप्त करें।

जोशमठ ,शीत कालीन में श्री भगवान बद्रीविशाल की पूजा 6 माह पाण्डु केशर ,जोशीमठ में सम्पन्न की जाती है देश विदेश के तीर्थ यात्रा करने वाले लोगों के लिए यह स्वर्णिम समय है । कि जहाँ भगवान के दर्शन करने का लाभ मिलता रहेगा वहीं विश्व प्रसिद्ध शीत कालीन खेल […]