जोशीमठ नृसिंह मंदिर में आरती दर्शन का लाभः लीजिएगा ,शेयर कर पुण्य प्राप्त करें।

Pahado Ki Goonj

जोशमठ ,शीत कालीन में श्री भगवान बद्रीविशाल की पूजा 6 माह पाण्डु केशर ,जोशीमठ में सम्पन्न की जाती है देश विदेश के तीर्थ यात्रा करने वाले लोगों के लिए यह स्वर्णिम समय है ।

कि जहाँ भगवान के दर्शन करने का लाभ मिलता रहेगा वहीं विश्व प्रसिद्ध शीत कालीन  खेल के प्रशिक्षण लेने वाले खिलाड़ियों का रोमांच करने व देखने का अबसर मिलेगा। आरती दर्शन का लाभः आप लेते रहें। मसूरी में शीत ऋतु का पहला हिमपात में पर्यटकों के चेहरे खिले हुए हैं।

24×7 पढें, देखें बहुत कुछ no1पहाड़ोंकीगूँज ukpkg. com नेशनल समाचार पोर्टल, यूट्यूब चैनल लाया है।आरती का आनन्द लिजएगा।

प्रतिष्ठित पहाड़ों की गूंज नेशनल हिंदी न्यूज पोर्टल ,यूट्यूब चैनल है ।www.ukpkg.com में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें ,vdo हमें pahadonkigoonj@gmail.comपर भेज सकते हैं साथही हमारे व्हाटसप नंबर 7983825336 (संपादक जीतमणि पैन्यूली) पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Next Post

श्री केदारनाथ धाम का देखें नजारा शून्य से नीचे चलागया पारा रुक गया था हवाई सेवा का माजरा

रुद्रप्रयाग,श्री केदारनाथ धाम का देखें नजारा शून्य से नीचे चलागया पारा,वहां पर पारा माइन्स 8 से नीचे चले जाने पर निर्माण कार्य प्रभावित होरहा है। वहाँ आदि शंकराचार्य सामाधि ,पंडों के भवन का निर्माण कार्य चल रहा है।मौसम विभाग की घोषणाओं की सटिक जानकारी से जनता रूबरू होते हुए अपनी […]

You May Like