uttarakhand

देश में बनी वैक्सीन न लगाने वालोंं पर हो मुकदमा : कौशिक

Pahado Ki Goonj

देश में बनी वैक्सीन न लगाने वालोंं पर हो मुकदमा : कौशिक

देहरादून 19 जून, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक ने कोरोना काल में फर्ज़ी आरटीपीसीआर रिपोर्ट को लेकर विपक्ष पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि ऐसे नेताओंं पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया जाना चाहिए जिन्होंने देश में बनी वैक्सीन नहीं लगायी। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में जिस कम्पनी के द्वारा रिपोर्ट में धांधली की शिकायत मिली उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और उसका भुगतान भी रोक दिया गया है। जान्च की जा रही है और आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली जैसे राज्यों में अधिक डेथ रेट रहा तो किस पर मुकदमा दर्ज करने की बात की गई।
उन्होंने कहा कि दुनिया कोरोना से त्रस्त है और भारत और उसके राज्य भी इससे अछुते नहीं रहे। ऐसे समय में लोगो के साथ खड़ा होकर उनकी मदद करने का समय है,लेकिन कांग्रेस आपदा को अवसर मान रही है और किसी न किसी तरह राहत कार्यों में अड़ंगा लगा रही है। कांग्रेस वैक्सिन पर भी राजनीति कर रही है और इसमें भी उसकी हताशा छिपी है। केंद्र के सहयोग और दिन रात कोरोना की खिलाफ जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से कोरोना की जंग हम जरूर जीतेंगे। कांग्रेस को ऐसे वक़्त में राजनीति के बजाय सेवा कार्यो पर अपनी ताकत लगानी चाहिए और लोगों के बीच कोरोना से लड़ने के लिए जागरूकता अभियान चलाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री प्रमुख सलाहकार ने कि जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात ।

मुख्यमंत्री प्रमुख सलाहकार ने कि जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात । बडकोट :- ( मदनपैन्यूली) मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के प्रमुख सलाहकार डॉ0 रघुवीर सिंह रावत के बडकोट आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भब्य स्वागत किया , लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों […]

You May Like