uttarakhand

मुख्यमंत्री प्रमुख सलाहकार ने कि जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात ।

Pahado Ki Goonj

मुख्यमंत्री प्रमुख सलाहकार ने कि जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात ।

बडकोट :- ( मदनपैन्यूली)

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के प्रमुख सलाहकार डॉ0 रघुवीर सिंह रावत के बडकोट आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भब्य स्वागत किया , लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की ।
श्री रावत ने कहा है कि केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक कार्यकर्ता जन जन तक पहुंचाने का काम करें, इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के प्रमुख सलाहकार को अवगत कराया ।
नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अनुपमा रावत ने नगर में पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा घोषित झूला पुल निर्माण व बडकोट गांव खेल मैदान के लिए सौंदर्यीकरण कार्य अतिशीघ्र करवाने को लेकर प्रमुख सलाहकार के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र सौंपा , मुख्यमंत्री के प्रमुख सलाहकार ने नगर पालिका में नवनिर्मित खेल मैदान का भी निरीक्षण किया । इस अवसर पर समाजसेवी वरिष्ठ पत्रकार विजेंद्र सिंह रावत ने भी नौगांव में बारह साल पहले घोषित कृषि मंडी को शीघ्र खुलवाने व यमुना घाटी में महिला चिकित्सक व सर्जन की शीघ्र तैनाती की मांग की । इस मौके पर भाजपा बडकोट मंडल अध्यक्ष मुकेश टम्टा, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा राणा, प्रताप अमित रावत , हरि मोहन , अजय रावत ,कमेंश रावत  मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : उत्तराखंड में 29 जून तक जारी रहेगा कोबिड कर्फ्यू ,सप्ताह में 5 दिन खुलेंगी दुकाने ।

बड़ी खबर : उत्तराखंड में 29 जून तक जारी रहेगा कोबिड कर्फ्यू ,सप्ताह में 5 दिन खुलेंगी दुकाने । देहरादून 21जून उत्तराखंड सरकार ने कुछ और रियायत देते हुए कोविड कर्फ्यू की अवधि एक सप्ताह बढ़ा दी है। 29 जून सुबह छह बजे तक रहेगा कर्फ्यू एवं कोविड-19 नियमों का […]