11बजे आज आलोक शर्मा के नेतृत्व में महानिदेशक सूचना को विज्ञापन जारी करने के लिए साधुवाद देंगे

Pahado Ki Goonj

देहरादून,पहाडोंकीगूँज, स्वतंत्र पत्रकारों की अच्छाई की भावना को साधना बनाने के लिए बधाई। आप विधित है कि वर्ष 2013 की श्री केदारनाथ आपदा में tv चेनल व 4- 4फोलियो के लगाकर प्रदेश के धन को ठिकाने लगाने वाले अख़बारों ने मातृशक्ति के बलिदान से प्राप्त छोटे राज्य बनाये जाने से बंचित लोगों के विकास करने की अबधारणा को कुंद करने का कार्य किया ।

वीडियो देखें और30 मिनट तक ध्यान से भगवान की वांसुरी को सुनने का प्रयास करते हुए 11 लोगों को शेयर अवश्य कीजिएगा ।

11 का सफलता खुसहाली के लिए बड़ा महत्व है।11 गते मंगशीर्ष ही भगवान श्रीकृष्ण सेमनागराजा ने यहाँ के लोगों को विदा लेते हुए  वहाँ से गुप्त वास गुप्त सेम में लिया है वहाँ उनकी उपस्थिति श्रद्धालुओं को अभास होती है।

https://youtu.be/FBqEt3hgucc

तब हमारे मन मे विकास में वास्तविक पत्रकारों की भगीदारी करने के लिए जिज्ञासा की अमर बेल उमड़ गूमड़ कर मुखमण्डल पर आई और उत्तराखंड पत्रकार। संघठन समन्वय समिति के संयोजक के रूप में जुलाई से अक्टूबर तक 11 बैठकों के अथक प्रयास करने वाले साथियों के सहयोग से उत्तराखंड में नेट सुभिदा पहुंचाने के लिए श्रीमान राज्यपाल अजीत कुरैशी के साक्षात्कार पहाडोंकीगूँज, सुनहरा दर्पण में प्रकाशित करने के बाद जहां उत्तराखंड के साथ साथ अन्य हिमालय राज्यों में कुछ कम्पनियों ने फ्री सुभिदा दी वहीं बैंकों में अपने करोबार करने के लिए घण्टो लाइन लगाकर खड़े रहने की झंझट से जनता को राहत मिली हैं।पत्रकारों के सहयोग से हमारी विकास एवं रोजगार देने की सोच दिखाई दे रही है ।इसके फलस्वरूप को देखते हुए आज पोर्टल यूट्यूब चैनल निःशुल्क खबरों को देश दुनियाभर में भेजते हैं उनके माध्यम से हजारे लोगों को रोजगार भी मिला है।साथ ही कोरोना काल से अबतक बड़े चैनल वालो से पहले हमारी खबरें जन जन को निःशुल्क मिल जाती हैं।

बारह ज्योतिर्लिंगों की पूजा अर्चना रोज सुबह शाम सुनने से आत्म विश्वास बढ़ता है

https://youtu.be/MCpZE0spGzw

उसी से बड़ो की टी आर पी दिनभर बढाई जाती हैं। पत्रकारों की परेशानियों को बढ़ाने के लिए पोर्टल की विज्ञापन कम दर पर देने की साजिश के चलते पोर्टल की वाट लगाने के लिए साजिश रचने का काम किया जाता रहा है।जिसे पत्रकार साथियों ने यह बात महानिदेशक सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग रणबीर सिंह चौहान सफल सूझबुझ से नहीं होने दिया।इससे पुष्कर सिंह धामी सरकार की शाख में बढ़ोत्तरी हुई है। मैं 19 दिसंबर 2021 को महानिदेशक सूचना एंव लोकसंपर्क विभाग को कुछ लोगों को विज्ञापन मिलने की जानकारी होने के चलते अन्य लोगों को भी विज्ञापन दिलाने के लिए अपनी ओर से बात रखने के लिए गया तो मुझे बीना उपाध्याय ऑफिस में दिखाई दी ।उनसे अपनी भावना को शेयर करते करते महानिदेशक ऑफिस से निकलने लगे उनसे मिलने की बात बीना से की तो कहने लगे कि ऑफिस में कल मिलेंगे।आप अधिकारी को ऑफिस में या सड़क पर कहीं भी अछे काम के लिए मिल सकते है।महानिदेशक जी को निदेशालय के पोर्च पर मिले उन्होंने हमारी बात को गम्भीरतापूर्वक सूना और पोर्टलों को विज्ञापन देने के लिए बिचार करने के लिए कहा, तब आप के प्रवक्ता संजय भट्ट, डॉ बी डी शर्मा जी से मुलाकात करते हुए सकरात्मक पहल की जानकारी दी। आपको बताते हुये हर्ष होरहा है कि पोर्टल को बढ़ावा देने के लिए सहयोगी रहे आलोक शर्मा एंव सोमपाल ,घनश्याम जोशी ,दीपक धीमान आदि पत्रकार साथियों की संवेदनशील व उदारता को देखते हुए सभी को विज्ञापन दिलाने के लिए महानिदेशक सूचना को मिलने की जानकारी आलोक शर्मा ,दीपक धीमान ने दी।तो ख़ुशी हुई कि जिन्होंने इस प्रकाश पुंज को बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया है।उनको इसको बचाये रखने की चिंता बनी रहती है ।उनको बहुत बहुत साधुवाद उनके उज्वल भविष्य की मंगल कामनाएं करते हैं।आप सभी पत्रकार साथियों से अनुरोध है कि आलोक शर्मा के नेतृत्व में महानिदेशक सूचना एंव लोकसंपर्क विभाग को विज्ञापन जारी करने के लिए साधुवाद , नूतन वर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं देने के लिए 11 बजे आज बुधवार को सूचना निदेशालय में पहुंचने की कृपा करें। जीतमणि पैन्यूली 

Next Post

30 दिसंबर को हल्द्वानी में पीएम मोदी की जनसभा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 30 दिसंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी का दौरा तय हो चुका है। नैनीताल के हल्द्वानी में पीएम मोदी 30 दिसंबर को एक विशाल जनसभा करेंगे। इसके लिए प्रशासन ने जगह भी तय कर ली है। हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

You May Like