अतिक्रमण हटाए जाने हेतु जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर 05 जोन बनाए गए

Pahado Ki Goonj

🌹🙏🌹पहाड़ों की गूँज के जैविक उत्पाद के लिए सम्पर्क कीजिएगा
+91 91933 44591, 7983825336 🌹
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid02Z24VpPAV3NjknGvADHGZpTEU9pFLkQ6rsqmEaRKg52PfFCQiWfgeBN5u1QWVEThdl&id=100064540819089&sfnsn=wiwspwa&mibextid=6aamW6

देहरादून , जनपद में अतिक्रमण से बाधित सड़कों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण हटाए जाने हेतु जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर 05 जोन बनाए गए है, जिनके लिए नगर निगम, पुलिस, प्रशासन की अलग-अलग संयुक्त टीम बनाकर प्रथम चरण में अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है। आज चंद्रनगर रोड, प्रिंस चौक से से सहारनपुर चौक तक, सहस्त्रधारा रोड तपोवन काली मंदिर, घंटाघर से तिलक रोड, आईएसबीटी से शिमलाबाईपास आदि स्थानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।


टीमों द्वारा आज अपने-अपने जोन में 25 स्थानों से अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही की गई। प्राप्त सूचना के अनुसार नगर निगम देहरादून द्वारा कुल 80 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 49500 अर्थदण्ड की कार्यवाही तथा पुलिस टीम द्वारा 11 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 5500, आरटीओ द्वारा 45 चालान करते हुए धनराशि रुपए 45000 अर्थदण्ड की कार्यवाही की गयी। टीम द्वारा चेतावनी दी गई है कि अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लिया जाए अन्यथा भारी अर्थदण्ड की कार्यवाही के साथ ही सामग्री जब्त कर ली जाएगी।

आगे पढ़ें

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद  अजय भट्ट ने उड़ीसा के बालासोर जिले में हुई रेल दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

केंद्रीय मंत्री  भट्ट ने बताया कि उड़ीसा के बालासोर जिले में देर रात हुई रेल दुर्घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है इस घटना में हताहत हुए लोगों के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं तथा परिजनों को इस कष्ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं। साथ ही घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। श्री भट्ट ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे को लेकर स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी चिंतित हैं उन्होंने स्वयं प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी ने ओडिशा के बालासोर में दुर्घटना स्थल पर पहुँचकर स्वयं स्थिति का जायजा लिया और हादसे में घायलों का हालचाल जाना है।

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने जर्मनी में होने वाले स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के लिए शुभकामनाएं दी

देहरादून, मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों एवं कोच को 17 जून से 25 जून 2023 तक बर्लिन, जर्मनी में होने वाले इन […]

You May Like