मुख्यमंत्री धामी ने जर्मनी में होने वाले स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के लिए शुभकामनाएं दी

Pahado Ki Goonj

देहरादून, मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों एवं कोच को 17 जून से 25 जून 2023 तक बर्लिन, जर्मनी में होने वाले इन खेलों के लिए शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

पहाड़ों की गूँज  की जैविक खेती के उत्पादन कर  देहरादून विकास भवन में  रविवार को अपने उत्पादों की बिक्री करने के लिए

श्रीमती  sabanam अनु चौहान  सीता फल, काली हल्दी, काला चावल, काला अदरक, काली हल्दी  का तेल आदि सामग्री 7983825336  पर  घर घर  पहुंचा ने के लिए  संपर्क कीजिएगा। 

उत्तराखंड से स्पेशल ओलिंपिक भारत एरिया के दो फुटसेल खिलाड़ी और तीन कोच का चयन जर्मनी में होने वाले स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के लिए हुआ है। 12 जून को ये खिलाड़ी जर्मनी के लिए रवाना होंगे। जिनमें फुटसेल खिलाड़ी हिमांशु बिष्ट और हर्षित कुमार, वॉलीबाॅल कोच जगदीश चौहान, उपदेश उपाध्याय और फुटसेल कोच जितेंद्र कुमार का नाम है।

इस अवसर पर स्पेशल ओलिंपिक उत्तराखंड के निदेशक  डी.बी.पी.एस रावत,  जगदीश चौहान,  अंकुर अग्रवाल,  राजेश भट्ट एवं श्रीमती विजयलक्ष्मी उपस्थित थे।

आगे पढ़ें 

*श्री केदारनाथ में दर्शनार्थियों की संख्या, दिनांक 04.05.2023
पुरुष- 13027
महिला- 8293
बच्चे- 286
विदेशी पुरुष- NIL
विदेशी महिला- NIL
विदेशी बच्चे- Nil
*दैनिक योग- 21606
सम्पूर्ण योग-* 734655

यात्रा कंट्रोल रूम रुद्रप्रयाग।

Next Post

विश्व पर्यावरण दिव स के अवसर पर राज्यपाल ने संदेश दिया

संदेश राजभवन नैनीताल ,राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने विश्व पर्यावरण दिवस(05 जून) के अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों से आह्वान किया है कि वे सिंगल यूज प्लास्टिक का पूर्ण रूप से त्याग करें और अपनी जीवनशैली में ‘ग्रीन एक्टिविटीज और ग्रीन गुड्स’’ को स्थान दें। उन्होंने प्रदेशवासियों से […]

You May Like