जौनसार में बर्फबारी से जनजीवन अस्त- व्यस्त

Pahado Ki Goonj

विकासनगर। भारी बर्फबारी के चलते विकासनगर में चकराता त्यूणी मार्ग भी बंद हो गया है, जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
जौनसार बावर के चकराता सहित ऊंची चोटियों पर भारी बर्फबारी के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बर्फबारी के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं, ठिठुरन के कारण लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं। चकराता की ऊंची चोटियां लोखंडी, देवबंद, बुधेर, कोटी कनासर, चकराता सहित चुरानी आदि पर्वत श्रंखलाएं बर्फबारी से लकदक हो गई हैं। चारों ओर बर्फ की सफेद चादर की आगोश में चकराता सहित कई गांव आ गए हैं। वहीं, इससे मौसम विभाग की भविष्यवाणी एक बार फिर सटीक साबित हुई है। वहीं बर्फबारी से किसानों के चेहरे खिले हुए हैं। वहीं चकराता क्षेत्र में कई संपर्क मार्ग भारी बर्फबारी से बाधित हो गए हैं। जिससे लोगों को भारी पररेशानियों का सामना करना पड रहा है।

Next Post

उत्तराखंड देवस्थानम बोर्ड बदलेगा राज्य में धार्मिक पर्यटन की तस्वीर

उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ने राज्य में स्थापित मंदिरों की व्यवस्था को एकरूपता देने और राज्य में चार धाम यात्रा को और बेहतर बनाने के लिए उत्तराखंड देवस्थानम बोर्ड बनाकर एक बड़ा कदम उठाया है। सरकार को उम्मीद है कि इस व्यवस्था के बाद राज्य में चार धाम […]

You May Like