जिलाधिकारी सोनिका ने राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया

Pahado Ki Goonj

देहरादून: जिलाधिकारी सोनिका ने राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर निम्न प्रकार की कार्यवाही करने के लिए निर्देश दिये हैं।

उन्होंने ड्यूटी में तैनात रहने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को 72 घंटे पहले आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम स्थल दून विवि का निरीक्षण भी किया। उन्होंने व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग और राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को सड़क ठीक करने के निर्देश दिए।

नगर निगम को साफ सफाई और सैनिटाइजर, वन विभाग को हेलीपैड व निर्धारित रूट पर पेड़ों की लॉपिंग करने को निर्देशित किया। सीएमओ को कार्यक्रम स्थलों और फ्लीट के साथ चिकित्सकों की टीम उपकरण व एंबुलेंस के साथ तैनात रखने के निर्देश दिए।

उन्होंने कोविड की रोकथाम के मद्देनजर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के लिए सीएमओ को निर्देशित किया। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने यातायात पुलिस को रूट प्लान तैयार करने को कहा।

बैठक में प्रभागीय वनाधिकारी नितिश मणी त्रिपाठी, एडीएम प्रशासन डॉ. एसके बरनवाल, एडीएम वित्त एवं राजस्व केके मिश्रा आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Next Post

गुड न्यूज,उङान 5 0  के टेंडर में शामिल की जाएगी गौचर व चिन्यालीसौङ की हवाई सेवा :मुख्यमंत्री धामी

  पिथौरागढ़ से फिक्सड विंग एयरक्राफ्ट सेवाएं अगले साल 31 जनवरी से शुरू होगी सीएम पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी जानकारी देहरादून,सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 27 नवम्बर को नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट कर […]

You May Like