कांग्रेस इलेक्शन कमिटी की बैठक कल आयोजित -धीरेंद्र प्रताप

Pahado Ki Goonj

 

ध्यान से सुनियेगा औऱ11 लोगों को अवश्य शेयर कीजिएगा
11 का बड़ा महत्व खुसहाली के लिए है 11 गते मंन्गशीर्ष भगवान श्रीकृष्ण के वहाँ से जनता से विदा लेकर गुप्त सेम में गुप्तवास लिया है।

देहरादून पहाडोंकीगूँज,उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि कांग्रेस इलेक्शन कमेटी की पहली बैठक कल देहरादून में पार्टी मुख्यालय में होगी।

यह जानकारी देते हुए धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि इस बैठक में पार्टी के शीर्ष नेता हरीश रावत, गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह , यशपाल आर्य किशोर उपाध्याय करण मेहरा समेत तमाम प्रमुख नेता भाग लेंगे।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि राज्य भर से पार्टी के संभावित प्रत्याशियों ने अपने फार्म भर कर पार्टी के प्रांतीय कार्यालय को सौंप दिए हैं और पार्टी की केंद्रीय समिति छानबीन समिति ने भी पार्टी के संभावित उम्मीदवारों से साक्षात्कार लेकर तमाम विचारों को संकल्पित कर दिया है।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि वर्ष 2022 विधानसभा के चुनाव अभियान के लिए पार्टी ने कमर कस ली है और अगले 10 दिनों में राज्य की 36 विधानसभा में पार्टी के शीर्ष नेता हेलीकॉप्टर से तूफानी दौरा करेंगे।

 

Next Post

श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारी संघ को भी सेवा संघों की मान्यता के अनुरूप श्री राज्यपाल ने स्वीकृति प्रदान की है।

https://youtu.be/w-po9Jjmb7g जोशीमठ,27दिसम्बर। श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा वर्षों से सेवा संघों की मान्यता के अनुरूप श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारी संघ को भी मान्यता दिए जाने की मांग पर महामहिम श्री राज्यपाल ने मुहर लगा दी है। कर्मचारी नेताओं द्वारा शासन स्तर पर लगातार पत्राचार […]

You May Like