श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारी संघ को भी सेवा संघों की मान्यता के अनुरूप श्री राज्यपाल ने स्वीकृति प्रदान की है।

Pahado Ki Goonj
https://youtu.be/w-po9Jjmb7g
जोशीमठ,27दिसम्बर।
श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा वर्षों से सेवा संघों की मान्यता के अनुरूप श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारी संघ को भी मान्यता दिए जाने की मांग पर महामहिम श्री राज्यपाल ने मुहर लगा दी है।
कर्मचारी नेताओं द्वारा शासन स्तर पर लगातार पत्राचार करने के उपरांत बीती24 दिसम्बर को सेवा संघों की मान्यता नियमावली के तहत राज्यपाल ने स्वीकृति प्रदान कर दी है।

ध्यान से सुनियेगा औऱ11 लोगों को अवश्य शेयर कीजिएगा
11 का बड़ा महत्व खुसहाली के लिए है 11 गते मंन्गशीर्ष भगवान श्रीकृष्ण के वहाँ से जनता से विदा लेकर गुप्त सेम में गुप्तवास लिया है।

https://youtu.be/w-po9Jjmb7g
उपरोक्त संबंध में संस्कृति एवं धर्मस्व सचिव हरिश्चंद्र सेमवाल द्वारा पत्र जारी करते हुए पत्र की प्रति आयुक्त गढ़वाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति एवं औद्योगिक विकास अनुभाग को भी प्रेषित की गई है।
राज्य में अन्य सेवा संघों के अनुरूप श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारीसंघ को भी शासन स्तर से मान्यता मिलने पर कर्मचारीसंघ के निवर्तमान अध्यक्ष जगमोहन बर्त्वाल, पूर्व अध्यक्ष विराज बिष्ट सहित श्री बद्रीनाथ एवं श्री केदारनाथ अधिष्ठानों के अधिकारियों/कर्मचारियों एवं

कर्मचारी संघ के पूर्व संरक्षक जीतमणि पैन्यूली सम्पादक 

ने खुशी जाहिर करते हुए शासन का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जोशीमठ' अब अपने शुद्ध 'ज्योर्तिमठ' नाम से जाना जाएगा अपभ्रंश नाम से नही-मुख्यमंत्री धामी

ध्यान से सुनियेगा औऱ11 लोगों को अवश्य शेयर कीजिएगा 11 का बड़ा महत्व खुसहाली के लिए है 11 गते मंन्गशीर्ष भगवान श्रीकृष्ण के वहाँ से जनता से विदा लेकर गुप्त सेम में गुप्तवास लिया है। ‘जोशीमठ’ अब अपने शुद्ध ‘ज्योर्तिमठ’ नाम से जाना जाएगा अपभ्रंश नाम से नही – स्वामिश्रीः […]

You May Like