16 की उम्र में 18 साल बड़े एक्टर संग किया था रोमांस

Pahado Ki Goonj

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हंसिका मोटवानी आज अपना 26वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। हं‌सिका बॉलीवुड में ही नहीं साउथ में भी एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी।

हंसिका का जन्म 1991 में बिजनेसमैन प्रदीप मोटवानी के घर पर हुआ था। हंसिका का परिवार बुद्घिस्म को फॉलो करती हैं। हंसिका की पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी। हंसिका तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।

इस फिल्म में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म भी हिट गई थी। इसी साल उन्होंने साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

जब हंसिका 13 साल की थीं तभी उन्होंने ‘पुरी जगन्नाध’ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। ‘देसमुदुरु’ के बाद हंसिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। ‘कोई मिल गया’ के बाद जब हंसिका ‘आपका सुरूर’ में नजर आईं तो लोग हैरान रह गए थे।

खबरों की मानें तो हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं। हंसिका के अचानक बड़े दिखने का राज उनका हार्मोनल इंजेक्‍शन लेना है। कई खबरें आई थीं कि जल्दी बड़ा होने के लिए हंसिका ने इस तरह के इंजेक्‍शन का इस्तेमाल किया था। हालांकि इस बारे में हंसिका का कोई बयान नहीं आया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा अध्यक्ष के रूप में अमित शाह के तीन साल पूरे

नई दिल्‍ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आज पार्टी प्रमुख के रूप में तीन साल हो गये। तीन साल की इस अवधि में पार्टी का तेजी से विस्तार हुआ और इसने गोवा, मणिपुर तथा अरुणाचल प्रदेश जैसे राज्यों में बहुमत न होने के बावजूद कुछ राजनीतिक गुणाभाग से सत्ता प्राप्त […]

You May Like