धौनी ने दिलाई पुणे सुपरजाएंट को जीत

Pahado Ki Goonj

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते पुणे के सामने 177 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। पुणे की टीम ने पूरे ओवर खेलने के बाद चार विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। धौनी ने मुश्किल समय में 34 गेंदों में तीन छक्के और पांच चौकों की मदद से 61 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 23वें मैच में शनिवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट से जीत दिलाई।

अंतिम ओवर में पुणे को जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी। तिवारी ने पहली गेंद पर चौका मारा और फिर एक रन लिया। तीसरी गेंद पर धौनी और चौथी गेंद पर तिवारी ने एक-एक रन लिया। पांचवीं गेंद पर धौनी ने दो रन लिए। अब आखिरी गेंद पर दो रनों की दरकार थी। धौैनी ने आखिरी गेंद पर चौका मार पुणे को जीत दिलाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे ने अपने चार विकेट 16.1 ओवर में 121 रनों पर ही खो दिए थे। अंजिक्य रहाणे (2) दूसरे ओवर में ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद स्टीवन स्मिथ (27) और दूसरे सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (59) ने टीम को संभाला। स्मिथ और राहुल ने दूसरे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की।

Next Post

यूपी में हाई अलर्ट जारी, भगवा वेश में आतंकियों के घुसने की खबर

खबर है कि आतंकी संगठनों ने कम उम्र के आतंकियों को साधु और तांत्रिकों के वेश में प्रशिक्षित कर यूपी में उतार दिया है। ये लोग प्रमुख धार्मिक स्थलों के अलावा प्रतिष्ठित संस्थानों को भी निशाना बनाने की तैयारी में हैं। एमपी पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट से जानकारी मिलने के […]

You May Like