यूपी में हाई अलर्ट जारी, भगवा वेश में आतंकियों के घुसने की खबर

Pahado Ki Goonj

खबर है कि आतंकी संगठनों ने कम उम्र के आतंकियों को साधु और तांत्रिकों के वेश में प्रशिक्षित कर यूपी में उतार दिया है। ये लोग प्रमुख धार्मिक स्थलों के अलावा प्रतिष्ठित संस्थानों को भी निशाना बनाने की तैयारी में हैं। एमपी पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट से जानकारी मिलने के बाद यूपी की सुरक्षा शाखा ने सभी जोन के आईजी, रेंज के डीआईजी को अलर्ट कर दिया है।

इसके अलावा खुपिया एंजेसियों को भी चौकन्ना कर दिया गया है। एमपी इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के मुतिबिक,आतंकी वारदात के लिए यूपी में भेजे गए आंतकी 17-18 साल के हैं, इन लोगों को हिंदू रीति रिवाजों की ट्रेनिंग दी गई है। साथ ही खबर ये है कि यूपी के अयोध्या ,काशी,मथुरा,के अलावा ये आगरा के ताजमहल,इलाहाबाद और लखनऊ की हाईकोर्ट बिल्डिंग,विधानभवन,सचिवालय के अलावा प्रखुख प्रतिष्ठानों,रेलवे स्टेशनों और भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बना सकते हैं।

Next Post

मुसलमान हमें वोट नहीं देते, हमने उन्हें पूरा सम्मान दिया : रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया, ‘हमारे 13 मुख्यमंत्री हैं. हम देश हम देश का शासन चला रहे हैं। क्या हमने उद्योग या सेवा क्षेत्र में काम कर रहे किसी मुसलमान को परेशान किया है? हमने उन्हें बर्खास्त किया है? हमें मुसलमानों के वोट नहीं मिलते हैं। मैं स्पष्ट रूप से इसे […]

You May Like