डॉक्टरों के तबादले को लेकर यूथ कांग्रेस में आक्रोश, आंदोलन की दी चेतावनी

Pahado Ki Goonj

देहरादून। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले के सरकारी अस्पतालों से डॉक्टरों के तबादले को लेकर अपना आक्रोस व्यक्त किया. कार्यकर्ताओं ने सरकार के इस फैसले को जन और पहाड़ विरोधी बताते हुए नगर के चैघानपाटा चैक में प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने डॉक्टरों के तबादलों को निरस्त करने की मांग की है।
गौरतलब है कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले के सरकारी अस्पतालों के सीएमओ सहित डॉक्टरों के हो रहे तबदले को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। जिसको लेकर युवा कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल रावत ने कहा कि डॉक्टरों और सीएमओ का तबादला कर सरकार जानता के साथ धोखा कर रही है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि स्थानीय विधायक को डाक्टरों के तबादले के फैसले के खिलाफ आम जनता के साथ विरोध में खड़ा होना चाहिए लेकिन, वे मूकदर्शक बने हुए हैं। उनका आरोप है कि बीजेपी सरकार जनविरोधी कार्य कर रही है। ऐसे में उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चिकित्सकों के स्थानांतरण के फैसले को अगर वापस नहीं लिया गया तो यूथ कांग्रेस सभी विधानसभा क्षेत्रों में उग्र आंदोलन करेगी।

Next Post

बर्फबारी के बाद मसूरी में जाम का झाम, फंसे सैलानी

देहरादून। वीकएंड पर पहाड़ों की रानी मसूरी का प्राकृतिक सौंदर्य देखने और बर्फबारी का लुत्फ लेने आये सैलानियों के लिए यहंा लगा जाम बड़ी मुसीबत बन गया। कई कई घंटे जाम में फंसे रहने से उनकी यात्रा का मजा किरकिरा हो गया। बेबस सैलानियों के पास ऐसी स्थिति में इंतजार […]

You May Like