ट्रंप ने ऑस्कर में हुई गड़बड़ी पर साधा निशाना

Pahado Ki Goonj

ओवल ऑफिस में कंजव्रेटिव वेबसाइट ब्रेटबर्ट न्यूज को दिये साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर के आयोजकों ने समारोह से अपना ध्यान हटा लिया था क्योंकि वे ‘इतनी मेहनत से राजनीति पर ध्यान लगाये हुये थे’.

उन्होंने वेबसाइट से कहा, ‘यह थोड़ा दुखद था. इससे ऑस्कर का आकषर्ण दूर हो गया’. इस वेबसाइट का संचालन पहले स्टीव बेनन करते थे जो अब व्हाइट हाउस में ट्रंप के प्रमुख रणनीतिकार हैं.

राष्ट्रपति ने कहा, ‘मुझे यह बहुत आकषर्क शाम नहीं लगी. मैं ऑस्कर समारोह में जाता रहा हूं. कुछ बहुत खास चीज की कमी थी और फिर अंत में जो हुआ वो दुखद था’.

ट्रंप की यह टिप्पणी तब आयी है जब फे डनअवे और वॉरेन बीटी ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए गलती से ‘ला ला लैंड’ के नाम की घोषणा कर दी जबकि असल में ‘मूनलाइट’ इसकी विजेता थी. इस गड़बड़ी को एबीसी के प्रसारण में दिखाया गया और इसे ऑस्कर के इतिहास का सबसे शर्मनाक क्षण बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि ऑस्कर विजेताओं ने ट्रंप की आवजन नीतियों के खिलाफ आवाज उठायी और रात भर हल्के फुल्के मजाक और गंभीर उपहास उड़ाकर ट्रंप पर निशाना साधते रहे.

Next Post

कंसास में भारतीय इंजीनियर की हत्या, डोनाल्ड ट्रंप की साधी चुप्पी पर हिलेरी ने मांगा जवाब

हिलेरी क्लिंटन ने ट्विटर पर कहा, ‘डर और घृणा अपराधों में वृद्धि हो रही है. उन्हें इस पर कदम उठाना चाहिए और बोलना चाहए.’ ट्रंप ने अभी तक पिछले बुधवार की रात को हुई गोलीबारी पर कोई टिप्पणी नहीं की है. हालांकि व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने […]

You May Like