चोटिल वहाब की जगह पाक टीम में मिली युवा खिलाड़ी हुआ शामिल

Pahado Ki Goonj

भारत के खिलाफ बर्मिंघम में चोटिल होने वाले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज चैंपिंयंस ट्रॉफी से बाहर हो गए। इसके बाद पाकिस्तानी टीम में एक नए खिलाड़ी को जगह दी गई है। आईसीसी ने वहाब के बदल दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल करने को मंजूरी दे दी है।
बांए हाथ के तेज गेंदबाज वहाब की जगह बांए हाथ के गेंदबाज रूम्मान रईस को टीम में जगह मिली है। रूम्मान ने पाकिस्तान के लिए अब तक कोई वनडे मैच नहीं खेला है। वह पाकिस्तान के लिए दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। दोनों ही मैच उन्होंने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ अबू धाबी में खेले थे।

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बवाह के बदले टीम में शामिल करने के लिए दो नाम सुझाए थे। रूम्मान के अलावा दूसरा नाम हाल ही में पाकिस्तान के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले मोहम्मद अब्बास का नाम शामिल था। लेकिन अब्बास को डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर सकने की काबीलियत की वजह से टीम में जगह दी गई। दोनों गेंदबाजों में उनका स्ट्राइक रेट भी बेहतर था।

रईस कराची के रहने वाले हैं। पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एडीशन में में वह तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलते हैं। पिछले साल भारत में आयोजित टी-20 विश्व कप के लिए पाक टीम में जगह हासिल करने के बाद वह सुर्खियों में आए थे।

Next Post

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का फर्स्ट लुक आउट

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है। हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। […]

You May Like