गंभीर मेरे दोस्तों की सूची में नहीं : अफरीदी

Pahado Ki Goonj

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने गुरुवार को कहा कि दोनों देशों के खिलाड़ियों को लेकर जो आम राय है, उसके विपरीत मैदान के बाहर सभी खिलाड़ी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि अफरीदी ने सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ दोस्ताना व्यवहार की बात को नकारा है। गंभीर और अफरीदी के बीच कुछ साल पहले मैदान पर जमकर बहस हुई थी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर लिखे कॉलम में अफरीदी ने इस बात का जिक्र किया है।

उन्होंने कहा, “हमारा कॉफी पर मिलना नामुमकिन सा है. कुछ साल पहले हम दोनों के बीच मैदान में जमकर बहस हुई थी, जिसने पूरे विश्व में सुर्खियां बटोरी थीं. मैं इन चीजों से आगे बढ चुका हूं, लेकिन गौतम अब भी वहीं हैं।”
अफरीदी ने कहा कि उन्हें जहीर खान, युवराज सिंह और हरभजन सिंह के साथ बिताया हुआ समय याद आता है।

उन्होंने कहा, “हमारा कॉफी पर मिलना नामुमकिन सा है। कुछ साल पहले हम दोनों के बीच मैदान में जमकर बहस हुई थी, जिसने पूरे विश्व में सुर्खियां बटोरी थीं। मैं इन चीजों से आगे बढ चुका हूं, लेकिन गौतम अब भी वहीं हैं।”
अफरीदी ने कहा कि उन्हें जहीर खान, युवराज सिंह और हरभजन सिंह के साथ बिताया हुआ समय याद आता है।

Next Post

बद्रीनाथ के कपाट खुले, राष्ट्रपति ने किये दर्शन करने

बदरीनाथ धाम के कपाट आज ब्रह्म मुहूर्त में 4.15 पर श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए हैं। बदरीनाथ के कपाट खुलने के पहले दिन ही राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भगवान बदरीनाथ के दर्शन किए। बदरीनाथ धाम में राष्ट्रपति की यात्रा को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी है उनकी सुरक्षा […]

You May Like