ऑस्ट्रेलिया नहीं चाहता IPL खेलें उसके खिलाड़ी

Pahado Ki Goonj

ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने से रोकने के लिए कई तरह के लालच दिए हैं। अंग्रेजी अखबार सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की खबर के मुताबिक सीए(क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया) ने स्मिथ, वॉनर्र, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोस हाजलेवुड को मौखिक तौर पर परंपरागत एक साल के अनुबंध के बदले तीन साल के अनुबंध देने की बात कही है, लेकिन इसके लिए आईपीएल में न खेलने की शर्त रखी है।

2019 के इंटरनेशनल कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए जिसमें एशेज श्रृंखला और विश्व कप भी शामिल है, आस्ट्रेलिया यह सुनिश्चित करना चाहता है कि उनके खिलाड़ी फिट रहें ताकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल सकें। बता दें कि साउथ अफ्रीका ने भी कुछ ऐसा ही प्लान किया है, जिससे कि उसके खिलाड़ी आईपीएल न खेल सकें। स्मिथ और वॉनर्र आईपीएल की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं। यह खिलाड़ी निश्चित तौर पर आईपीएल से सीए के मुकाबले मिल रहे पैसे से ज्यादा कमाते हैं।

Next Post

बढ़ सकती हैं सोनिया-राहुल की मुश्किलें

यंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने आयकर विभाग की जांच का रास्ता साफ कर दिया। इस मामले में इन पर आरोप था कि यंग इंडिया ने सिर्फ 50 लाख देकर एसोसिएट जर्नल्स लिमिटेड का मालिकाना हक हासिल कर लिया था। जोकि कांग्रेस के पास था। पटियाला हाउस कोर्ट ने सोनिया और […]

You May Like