उत्तराखंड में बेकाबू कोरोना, आज मिले 239 केस हरिद्वार में 150 मामलों के बढ़ाई चिंता

Pahado Ki Goonj

देहरादून। चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस दुनियाभर में जमकर कहर बरपा रहा है। उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में आज 239 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं, अब तक उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4,515 पहुंच चुका है। जबकि, 3,116 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। हालांकि, इसके अतिरिक्त 36 प्रवासी भी रिकवर हो चुके हैं।
एक बार फिर से संक्रमण के बढ़ते मामले ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश में अभी भी 1311 एक्टिव केस हैं। वहीं, प्रदेश में 52 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि इन मरीजों की मौत अन्य कोमोरबिडिटी (अन्य बीमारियों) की वजह से हुई है। आज की बात करें तो देहरादून में 58 (21 प्राइवेट लैब), हरिद्वार में सबसे ज्यादा 150 कोरोना मरीज मिले हैं। नैनीताल में 7, उधमसिंह नगर में 13 (1 प्राइवेट लैब), उत्तरकाशी में 5 और पौड़ी में 4 केस मिले हैं. जबकि, अल्मोड़ा और चमोली से 1-1 मरीज सामने आए हैं. वहीं, आज 35 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

Next Post

पीएम मोदी ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए सैनिकों के बारे में ली जानकारी

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फोन पर बातचीत की। इस दौरान पीएम ने कोरोना संक्रमितों पाए गए सेना के जवानों के बारे में जानकारी ली और उनका हाल जाना। पीएम ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए सैनिकों के जल्द ठीक होने की […]