इस सिंगर ने 12 मंजिल से कूदकर दे दी अपनी जान, पूरा बॉलीवुड है शोक में

Pahado Ki Goonj

मुंबई। भगवान हर किसी की खुशी की खबर सुनाएं, परंतु किसी की मौत की खबर ना सुनाएं। क्योंकि जब कोई हमारा करीबी यह दुनिया छोड़कर चला जाता है, तो हमें उसका कितना दुख होता है यह हमारे सिवा दूसरा कोई नहीं समझ सकता। आज ऐसे ही एक शोक की खबर मैं लेकर आई हूँ। आज मैं आपको एक ऐसे होनहार और बॉलीवुड सिंगर के बारे में बताने जा रही हूं, जिसका कल निधन हो गया। उनकी उम्र महज 29 साल थी और यह बॉलीवुड की बहुत ही अच्छे सिंगर थे। अभी बॉलीवुड में वह अपना सिक्का जमा ही रहे थे, कि उन्होंने इस दुनिया को ही छोड़ दिया और यह किसी भी तरह का हादसा नहीं है, बल्कि उन्होंने खुद खुदकुशी की है।

जैसे ही इनकी मौत की खबर बॉलीवुड दुनिया को मिली, तो सभी सितारे अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे थे। चलिए हम आपको वीडियो के जरिए इनकी सच्चाई भी सामने लाएंगे। यह सिंगर बेंगलुरु में रहता था और कुछ महीने पहले ही उसने अपने करियर की शुरुआत करने के लिए मुंबई में शिफ्ट हुआ था। अच्छा खासा इस सिंगर का लाइफ चल रही थी। पर अचानक ही ऐसी क्या मजबूरी आ गई जो इसे खुदकुशी करनी पड़ी।

जब कर रहे थे संघर्ष तो अपने दोस्तों के साथ उनके घर पर रहते थे

इसका नाम करण है। करण बहुत ही बेहतरीन सिंगर थे। उन्होंने अपने इस गायिकी के साथ करियर में कदम रखने के लिए मुंबई जैसी माया नगरी में आना सही समझा और जब यह यहां पर संघर्ष कर रहे थे, तो अपने दोस्तों के साथ रहते थे। उनके दोस्तों को बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह इतनी जल्दी इतने अच्छे सिंगर बन जाएंगे और बॉलीवुड में अपनी आवाज देंगे। वो भी आम सिंगर में नहीं बल्कि टॉप सिंगर में इनका का नाम गिना जाता था। पर पता नहीं भगवान को क्या मंजूर था और उन्होंने बस यहीं तक अपना जिंदगी का सफर तय किया। इस दुनिया से चले गए।

 

आखिर में TV देखते देखते क्यों 12 मंजिल से छलांग लगा दी

पुलिस ने जो जांच-पड़ताल की है उसके हिसाब से जब करण की मौत हुई। उससे कुछ समय पहले वह अपने यारों के साथ अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मजे से टीवी देख रहा थे। पर TV देखते देखते अचानक उनके मन में क्या आया और उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे 12वीं मंजिल वाले फ्लैट से नीचे छलांग मार दी। अब पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और पुलिस को जहां तक है करण के दोस्तों पर शक है, कि कहीं उन लोगों का इसके पीछे कोई हाथ तो नहीं है। जब तक पुलिस को पूरी बात नहीं पता चलती, तब तक यह मौत एक रहस्य बनकर रह जाएगी। हम आपको एक वीडियो भी दिखा रहे हैं जिसके जरिए आपको इस मौत का सच भी पता लगेगा।

 

Next Post

सचिव दिलीप जावलकर ने सहकारी एवं

सचिव गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग एवं प्रसक, उत्तराखण्ड शुगर्स दिलीप जावलकर ने सहकारी एवं सार्वजनिक क्षेत्र की चीनी मिलों के प्रधान प्रबन्धकों/अधिशासी निदेशकों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होने निर्देश दिये कि गन्ना सर्वे जी0पी0एस0 पद्धति से कराया जाए। चीनी मिले सम्बंधित गन्ना समिति के साथ समन्वय स्थापित करते […]

You May Like