अमेरिका में नस्लीय हिंसा का शिकार कुचिभोटला का अंतिम संस्कार मंगलवार को

Pahado Ki Goonj

कुचिभोटला के शव को सोमवार रात को हैदराबाद लाया जाएगा. उनके शव को एक कार्गो विमान से लाया गया जो सोमवार रात लगभग 10 बजे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे उतरा.

कुचिभोटला के पिता के. मधुसूधन शास्त्री और मां पार्वता वर्धिनी और परिवार के अन्य सदस्यों को शव सौंपा गया. सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को एंबुलेंस में रख उनके रख बचुपल्ली लाया गया.

कुचिभोटला की पप्नी सुनयना डुमाला, उनके भाई और भाभी व अन्य संबंधी यात्री विमान से हैदराबाद पहुंचे. बड़ी संख्या में संबंधियों और दोस्त कुचिभोटला की आखिरी झलक देखने के लिए उनके घर पर जुटे. मीडियाकर्मिंयों को प्रबंधित करने के लिए पुलिस की भी तैनाती की गई.

तेलंगाना के परिवहन मंत्री महेंद्र रेड्डी और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कुछ नेता, आंध्र प्रदेश के प्रवासी मामलों के मंत्र और अन्य पार्टी के नेताओं ने भी कुचिभोटला के घर पहुंचे.

गौरतलब है कि 22 फरवरी को कंसास शहर में पूर्व नौसैनिक एडम डब्ल्यू. परिंटन ने एक बार में दो भारतीयों पर गोली चला दी थी, जिसमें कुचिभोटला की मौत हो गई थी, जबकि आलोक मदासानी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इन दोनों भारतीयों के बचाव में आगे आए एक अमेरिकी नागरिक को भी गोली लगी थी.

Next Post

ट्रंप ने ऑस्कर में हुई गड़बड़ी पर साधा निशाना

ओवल ऑफिस में कंजव्रेटिव वेबसाइट ब्रेटबर्ट न्यूज को दिये साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर के आयोजकों ने समारोह से अपना ध्यान हटा लिया था क्योंकि वे ‘इतनी मेहनत से राजनीति पर ध्यान लगाये हुये थे’. उन्होंने वेबसाइट से कहा, ‘यह थोड़ा दुखद था. इससे ऑस्कर का आकषर्ण दूर […]

You May Like