संपत्ति विवाद में महिला ने कराया गर्भपात, पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

Pahado Ki Goonj

संपत्ति विवाद में महिला ने कराया गर्भपात, पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
देहरादून। डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवाद के कारण एक महिला ने अपने पति की बिना सहमति पर अपना गर्भपात करवा दिया। पति ने इस मामले में पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार जितेंद्र सिंह निवासी प्रगति विहार ने तहरीर में पुलिस दी है। जितेंद्र सिंह ने अपनी तहरीर में बताया कि उसकी शादी अक्षी बिष्ट के साथ 8 मार्च 2020 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया था। जितेद्र ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अक्षी बिष्ट दबाव बना रही थी कि परिवार की जमीन उसके नाम पर कर दी जाए। इसी बीच अक्षी बिष्ट गर्भवती हो गई थी, लेकिन दोनों के बीच विवाद कम होने के बचाए बढ़ता चल गया और 5 जुलाई 2020 अक्षी बिष्ट अपना सामान और गहने लेकर मायके चली गई। मायके जाने के बाद अक्षी बिष्ट ने जितेंद्र को फोन पर धमकी दी कि 10 दिन के भीतर अगर प्रॉपर्टी उसके नाम नहीं हुई तो वह बच्चे को जन्म नहीं देगी। उसके बाद जितेंद्र सिंह को कुछ दिन बाद पता चला कि अक्षी बिष्ट ने उसकी सहमति के बिना ही अपना गर्भपात करवा लिया है। इस मामले में डालनवाला कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि जितेंद्र सिंह की तहरीर के आधार पर पत्नी अक्षी बिष्ट सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाकुंभः पूर्णानंद आश्रम के 20 टेंटो में लगी आग से हड़कंप

महाकुंभः पूर्णानंद आश्रम के 20 टेंटो में लगी आग से हड़कंप हरिद्वार। बुधवार को शाही स्नान के दौरान कनखल थाना क्षेत्र के पूर्णानंद आश्रम में स्थित टेंट में आग लग गई। इस आग ने देखते ही देखते 20 टेंटों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे आश्रम में हड़कंप मच गया। […]

You May Like