uttarakhand

उत्तरकाशी बस अड्डे के पास फायर की आवाज सुनकर बाजार में सनसनी मच गई

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी बस अड्डे पर के पास फायर की आवाज सुनकर बाजार में सनसनी मच गई 

उत्तरकाशी।पहाड की शांतवादियों मैं   एक छोटे से सिकरेट के रेट से बडे मामूली विवाद हवाई फायर ने लोगों को डरा दिया हैं।घटना सोमवार पौने दस बजे रात्रि की जब उत्तरकाशी बस अड्डे पर के पास फायर की आवाज सुनकर बाजार में सनसनी मच गई।  भंडारी पान भंडार के पास एक  नाथ व्यक्ति सिगरेट लेने के लिए आया और सिगरेट की कीमत को लेकर व्यापारी और आरोपी के बीच तू तू मैं मैं हो गई जिसके बाद आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने दुकान में बैठे किशोर के साथ मारपीट की और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से निशाना साधते हुए गोली चला दी ।मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर किया जिसके बाद व्यापारी तो बच गया लेकिन गोली की आवाज सुनकर पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की आरोपी एक पैथोलॉजी संचालक है जिसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया पीडित के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया । गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस दल दबिश दे रहा है।

इधर पुलिस अधीक्षक मदनपाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले कोतवाली पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए हैं।   323,503,307, 30आमस एकट मैं कोतवाली मैं मुकदमा दर्ज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इन टी वी चैनलों से बचकर रहना देश वासियों

इन टी वी चैनलों से बचकर रहना देश वासियों हमारे देश के टी वीचैनलों के बहस का मुद्दा गाय के मारने की बहस पर सीमित कर दिये जाते हैं।यह मुद्दा देश की गरीबी रेखा से निचे जीवन यापन करने वाले लोगों की चिंता को छोड़कर देश के लोक को भूलकर […]

You May Like