जान पर खेलकर बहन ने गुलदार से बचाई अपने भाई की जान

Pahado Ki Goonj

कोटद्वार। विकासखंड बीरोंखाल में एक बहन ने अपनी जान खतरे में डालकर अपने 4 साल के भाई को गुलदारका निवाला बनने से बचा लिया। गुलदार के हमले में वो खुद बुरी तरह से जख्मी हो गई है और जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है।
दरअसल, 11 साल की राखी अपने छोटे भाई के साथ बाहर खेलने गई थी। इसके बाद जब वो उसे कंधे पर बैठाकर घर लौट रही थी, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे गुलदार ने उसके भाई पर ऊपर से झपट्टा मार दिया। इस दौरान अपनी जान की परवाह किए बगैर राखी ने साहस दिखाते हुए अपने भाई को अपनी गोद में दबा लिया, जिससे उसकी जान बच गई पर गुलदार के साथ संघर्ष करने में राखी बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। फिलहाल, गंभीर रूप से घायल हुई राखी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में राखी के सिर पर गंभीर चोट आई है। बच्ची का बेस अस्पताल कोटद्वार में इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो की मौत तीन की हालत नाजुक

देहरादून। नैनीताल जनपद के रामगढ़ के दरमोली मोटरमार्ग पर बिठौली के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय लोग पदमपुरी अस्पताल ले गए, जहां से […]

You May Like