गुड न्यूज -मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लाल तप्पङ फ्लाईओवर का निरीक्षण कर कार्य पूर्ण करने की जानकारी ली है

Pahado Ki Goonj

देहरादून,हरिद्वार । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लाल तप्पङ फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने वहां अधिकारियों और कर्मचारियों से जानकारी ली कि कब तक फ्लाई ओवर का काम पूरा हो जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बताया गया कि इस साल 31 जनवरी तक फ्लाई ओवर का कार्य पूर्ण हो जाएगा। दरअसल लाल तप्पङ फ्लाईओवर देहरादून हरिद्वार के हाईवे पर स्थित है और इस फ्लाईओवर के बनने के बाद देहरादून हरिद्वार की दूरी और कम हो जाएगी। दूसरी सबसे महत्वपूर्ण बात लाल तप्पड़ इलाका एक तरह का एलीफेंट कॉरिडोर भी है क्योंकि अक्सर जब फ्लाईओवर नहीं था तो इस रास्ते सुबह और शाम एलीफेंट का मूवमेंट रहा करता है जिससे न सिर्फ वन्यजीवों बल्कि इंसानों की भी जान को खतरा रहा करता था। अब ऐसे में लाल तप्पङ फ्लाईओवर बनने से वन्यजीवों के लिए रास्ता भी सुरक्षित हो जाएगा और आने जाने वाले वाहनों के लिए भी सुरक्षित रहेगा।

 

आपको जानकारी देते हुए अबगत कराना है कि उक्त पुल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विकास पुरूष नारायण दत्त तिवारी ने वर्ष 2004 में प्रारंभ करादिया थे कि ठेकेदार ने उक्त योजनाओं का विकास की रफ़्तार कम की है। जिसे अब त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार दृढ़ संकल्प के साथ पूरा करा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड सरकार के कर्ज उतारने के लिए कैम्पा योजना में चंदन लगाएं

चंदन की खेती : कम जमीन में ज्यादा कमाई देशभर के किसान भाइयों का करोड़ पहाडोंकीगूँज मेंं स्वागत है आप करोड़ पति केे   ऐसे बने,साथ ही उत्तराखंड खण्ड सरकार देहरादून हरिद्वार कोटद्वार ,रामनगर हल्द्वानी ऊधम सिंह नगर में चन्दन के पौधे 2000 हेक्टेयर में कैम्पा मदद से लगाते हैं […]

You May Like