uttarakhand

आबकारी एंवपरिवर्तन सिपाही शारीरिक दक्षता परीक्षा 16 सितंबर से शुरू होगी

Pahado Ki Goonj
देहरादून, आबकारी सिपाही (52 पद) और प्रवर्तन सिपाही (75 पद) के लिए शारीरिक नापजोख और शारीरिक दक्षता परीक्षा 16 सितंबर से शुरू होगी। जनपद देहरादून में कुल 25, 891 अभ्यर्थियों की परीक्षा होगी जो 39 दिनों की अवधि में पूर्ण होगी।
आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि शारीरिक परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को सुबह सात बजे महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, रायपुर में उपस्थित होना होगा। सुबह 9.30 बजे तक अभ्यर्थियों का पंजीकरण होगा और उसके बाद आने वाले अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मलित नहीं किया जाएगा। ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने दोनों पदों के लिए आवेदन किया है, उनकी शारीरिक दक्षता परीक्षा अलग से रखी गई है। उन्हें इन दोनों पदों के लिए अधिक समय न व्यय करना पड़े इस कारण प्रथम दिन प्रवर्तन सिपाही और उसके अगले दिन आबकारी सिपाही के पद की शारीरिक दक्षता परीक्षा होगी। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी को अपने साथ वेबसाइट से डाउनलोड किया गया प्रवेश पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, अपना एक फोटोयुक्त पहचान पत्र, जन्म प्रमाण पत्र और शारीरिक दक्षता परीक्षा में छूट से संबंधित पर्वतीय, जाति प्रमाण पत्र अनिवार्य रूप से साथ लाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीबीएसई ने अपने स्कूलों को डेंगू से बचाव के लिए एडवायजरी जारी की

देहरादून, । सीबीएसई ने अपने सभी स्कूलों को डेंगू से बचाव के लिए एडवायजरी जारी की है। इसमें डेंगू को फैलने से रोकने के लिए स्कूल परिसर में तमाम ऐहतियाती उपाय करने को कहा गया है। क्षेत्रीय अधिकारी रणवीर सिंह द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सभी स्कूल […]

You May Like