uttarakhand

केजरीवाल के दौरे को लेकर काशीपुर पहुंचे कर्नल कोठियाल

Pahado Ki Goonj

काशीपुर। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह नजर आ रहा है। बुधवार को आप से सीएम का चेहरा घोषित कर्नल अजय कोठियाल और चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष दीपक बाली काशीपुर पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। पार्टी कार्यालय पर कर्नल कोठियाल ने भाजपा सरकार की नीतियों पर जनकर हमला बोला।
कर्नल कोठियाल ने भाजपा सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, राज्य के लिए अरविंद केजरीवाल ने जो भी घोषणाएं की उसे भाजपा और कांग्रेस ने लपक लिए। हमने मुफ्त बिजली की घोषणा की तो दोनों ही दलों ने भी यही किया। अब 19 सितंबर को केजरीवाल क्या घोषणा करेंगे इसका सभी को इंतजार रहेगा। कर्नल कोठियाल ने कहा कि पिछले 21 वर्ष से उत्तराखंड की जनता को ये दोनों दल छलते आए हैं, इन दोनों पार्टी की जुगबंदी है।तीन कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के बीच जाकर अपनी नीतियों को लागू करती है। इसीलिए उत्तराखंड को संगठन के तौर पर तीन क्षेत्रों कुमांऊ, गढ़वाल और तराई में बांटा गया है। कुमांऊ से भूपेश उपाध्याय, गढ़वाल से सेवानिवृत्त आईपीएस अनंतराम चौहान और तराई से प्रेम सिंह को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। राज्य के तीनों क्षेत्रों की अलग अलग समस्याएं और आवश्यकताएं हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गढ़वाल यूनिवर्सिटी में सीबीआई के छापे से अफरा-तफरी , कॉलेजों की सम्बद्धता के कागजात खंगाले

श्रीनगर। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल यूनिवर्सिटी में हुई गड़बड़ियों को लेकर सीबीआई ने छापेमारी की है। सुबह 9 बजे से सीबीआई की चार सदस्यीय टीम छापेमारी में जुटी हुई है। इससे विवि प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इस दौरान सीबीआई के अधिकारियों ने विवि एफिलिएशन से संबंधित दस्तावेजों को […]

You May Like