बड़कोट :- शिविर में डेढ़ सौ छात्र- छात्राओं का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण ।

Pahado Ki Goonj

शिविर में डेढ़ सौ छात्र छात्राओं का किया निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण । आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टरों के द्वारा किया गया छात्र-छात्राओं का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण ।

बड़कोट। मदनपैन्यूली। हेमेड सोसाइटी देहरादून के तत्वाधान में शनिवार को हिमालय चिल्ड्रेंस एकेडमी बड़कोट में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा करीब डेढ़ सौ से अधिक छात्र-छात्राओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

नगर पालिका परिषद बड़कोट के अंतर्गत स्थित हिमालय चिल्ड्रेंस एकेडमी में हेमेड सोसाइटी ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया। शिविर में शामिल सेना से सेवानिवृत्त विशेषज्ञ चिकित्सकों ने यहां छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य का गहनता से परीक्षण किया तथा बच्चों को आवश्यकतानुसार निशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई। विद्यालय में लगाए गए स्वास्थ्य शिविर में विद्यालय के डेढ़ सौ से अधिक छात्र-छात्राओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। साथ ही हेमेड सोसायटी द्वारा रविवार को भी नगर क्षेत्र के अन्य विद्यालयों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा।

शिविर में छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य परीक्षण करने वालों में डॉ मंजू खन्ना, लेफ्टिनेंट डॉ एके खन्ना फिजीशियन, लेफ्टिनेंट डॉक्टर गुड वर्ड आदि चिकित्सक शामिल रहे। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य चंद्र गोपाल, राहुल, मोहन गैरोला, गजेंद्र राणा, निधि डिमरी, सैना रावत सहित विद्यालय के अघ्यापक एवं छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यमुनोत्री प्रेस क्लब बड़कोट में राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन, दो पत्रकारों को दी गई विदाई ।

यमुनोत्री प्रेस क्लब में राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर गोष्ठी का आयोजन ,दो पत्रकारों को दी गई बिदाई । बडकोट :- राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर यमुनोत्री प्रेस क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों ने एक गोष्टी का आयोजन किया साथ ही प्रेस क्लब के […]

You May Like