HTML tutorial

जन संबाद कार्यक्रम में एस,पी ने सुनी जनसमस्याएं

Pahado Ki Goonj

जन संबाद कार्यक्रम में एस,पी ने सुनी जनसमस्याएं ।

पुलिस जन समस्याओं के समाधान का पूरा प्रयास करेगी :- अमित श्रीवास्तव ।

उत्तरकाशी/बड़कोट ।

थाना बड़कोट में मंगलवार को पुलिस जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे नगर की समस्याओं से लोगों ने पुलिस अधीक्षक को रूबरू कराया। नगरवासियों ने पुलिस अधीक्षक के पहलीबार यमुनाघाटी आगमन पर फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे एस,पी, अमित श्रीवास्तव ने कहा कि हम सभी का दायित्व की शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ता नशा, मानव तस्करी की समस्या के निस्तारण के लिए सभी को एक दूसरे का सहयोग करते हुए मिलकर प्रयास करे। साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जो भी समस्याएं बताई हैं, पुलिस उन जन समस्याओं के समाधान का पूरा प्रयास करेगी। जिसके लिए जनपद के स्कूल ,कॉलेज और संस्थानों में भी पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान चलाये जाएगे ।
इस दौरान उन्होंने सभी से पुलिस व्यवस्था को बनाने व अपराध नियंत्रण में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गयी। इधर नगर पालिका के प्रतिनिधियों ने क्षेत्र में बाहरी लोगों की संख्या में हो रहे बढ़ोत्तरी, स्मैक नशा, कच्ची शराब,जुआ , मानव तस्करी, फेरी के नाम पर धोखाधड़ी सहित मामले आने की जानकारी दी गयी। इसके अलावा चार धाम यात्रा रूटों पर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बाइकरों द्वारा अनाप सनाप पार्किंग ,अवैध जुआ,ऑनलाइन अवैध मोबाइल गेम्स की चर्चा भी सामने आई तो थाना प्रभारी दीपक कठैत ने आम नागरिकों से कहा कि जहां भी आप लोगों को इस तरीके का अवैध कारोबार चलता दिखे उसकी जानकारी पुलिस को दे ताकि तत्काल कार्रवाई की जा सके। वही पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अतोल रावत ने थाना बड़कोट परिसर के टूटे फूटे जर्जर भवनो का पुनर्निर्माण कार्य करवाने के लिए एस, पी ,को अवगत करवाया ।
इस मौके पर हिन्दू जागृति संगठन के अध्यक्ष केशव गिरी महाराज, पूर्व पालिकाध्यक्ष अनुपमा रावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष धनवीर रावत, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष राजराम जगूड़ी, यमुनोत्री होटल एशोसिएशन अध्यक्ष सोबन राणा, सरपंच अजय रावत, जय हो ग्रुप संयोजक सुनील थपलियाल, सोहन गैरोला ,डॉ कपिल रावत, सजंय अग्रवाल, यशवंत रावत, राजेश नेगी,विकास मैठाणी,पूरण पंवार,तरबीन राणा,नीरज रावत, प्रवीन सिंह,कामेश रावत, जयेंद्र सिंह, मुकेश टम्टा,जय प्रकाश, नरेश अग्रवाल, व मीडिया से दिनेश रावत, ओंकार बहुगुणा,मदन पैन्यूली,अनिल रावत ,सोबन असवाल ,नितिन चौहान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Next Post

बच्चों की फीस के नाम पर 1 करोड से अधिक की धोखाधड़ी करने वाली लिपिक गिरफ्तार ।

बच्चों की फीस के नाम पर 1 करोड से अधिक की धोखाधड़ी करने वाली लिपिक गिरफ्तार । फर्जी फीस रसीद तैयार कर करती थी धोखाधड़ी। उत्तरकाशी । माह सितम्बर 2024 में *उत्तरकाशी अल्पाइन पब्लिक स्कूल की प्रबंधक डॉ0 जया पटेल* द्वारा अल्पाइन स्कूल में बच्चों की फीस जमा करने के […]

You May Like