HTML tutorial

नाबालिक लड़की से छेड़ छाड़ के मामले में एक युवक गिरफ्तार । हिंदू जागृति संगठन ने की असामाजिक लोगों पर कार्यवाही की माँग ।

Pahado Ki Goonj

 

नाबालिक लड़की से छेड़ छाड़ के मामले में एक युवक गिरफ्तार ।

हिंदू जागृति संगठन ने की असामाजिक लोगों पर कार्यवाही की माँग ।

उत्तरकाशी । बड़कोट ।

थाना बड़कोट के अंतर्गत एक नाबालिक से छेड़ छाड़ का मामला प्रकाश में आया है जिसमें बड़कोट पुलिस द्वारा बिशेष समुदाय के एक युवक को पोक्सो के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है । वही नगर पालिका बड़कोट में हिंदूवादी संगठन घटना को लेकर खासे आक्रोशित है और पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह भंडारी से मिलकर बाहर से आए लोगों के सत्यापन व असामाजिक लोगों को शहर से बाहर करने की भी मांग की। पुलिस सीओ सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजा जा रहा है ।
बुधवार को बड़कोट नगर में समुदाय विशेष के एक युवक ने नेपालमूल की नाबालिक बालिका के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से आरोपी युवक फरार हो गया।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए बड़कोट थाना अध्यक्ष दीपक कठैत ने टीमों का गठन कर कुछ ही घंटों में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिसउपाध्यक्ष, बड़कोट एसएस भंडारी ने थाने में पब्लिक मीटिंग कर बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया है । वहीं, यमुना घाटी हिंदू जागृति संगठन ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देते हुए मांग की है। जिसमे बड़कोट छेत्र में नाई की दुकानों की चैन चलाने वाले नदीम नाई की सभी दुकानें बंद करने के साथ 6 सूत्रीय मांगों को लेकर पत्र सौंपा। यमुना घाटी हिंदू जागृति संगठन के अध्यक्ष महंत केशव गिरी महराज ने कहा की ऐसे कृत्यों को सहा नहीं जायेगा, स्थानीय लोगों के साथ इन मामलों की रोकथाम के लिए जनजागरूकता अभियान चलाया जाएगा। व्यापार मंडल बड़कोट के पदाधिकारियों ने बाहरी क्षेत्र से आए लोगों का सत्यपान युद्धस्तर पर करने की मांग की। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि अगर इन 6 मांगों पर
प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नही कि जाति है तो हिन्दू जागृति संगठन द्वारा उग्र आन्दोलन किया जायेगा । ज्ञापन देने वालो में हिन्दू जागृति संगठन के अध्यक्ष संत केशव गिरी महाराज, ब्यापार मण्डल अध्यक्ष धनबीर रावत , राजाराम जगूड़ी, विजयपाल रावत, अजय रावत , सोबन राणा,सुरेंद्र रावत,दिनेश बेलवाल, कृष्णा राणा, पूरन फर्स्वाण,राजेश नेगी,मनोज अग्रवाल, सोहन गैरोला,प्रकाश राणा,प्रदीप असवाल, नीरज रावत, मनजीत,महादेव उनियाल, मदन जोशी, सहित दर्जनों लोग मौजूद थे ।

 

Next Post

युग पुरुष भारतेन्दु हरिश्चन्द्र के घऱ  राष्ट्रीय स्मारक पर्यटक स्थल  बनाया जाय  जीतमणि पैन्यूली 

उत्तरप्रदेश सरकार और केंद्र सरकार युग पुरुष भारतेन्दु हरिश्चन्द्र के घऱ  राष्ट्रीय स्मारक पर्यटक स्थल  बनाया जाय  जीतमणि पैन्यूली एक जमाने में तत्कालीन ब्रिटिश सरकार (ईस्ट इंडिया कंपनी) बनारस के सेठ अमीं चंद जी से फिनांस की सहायता प्राप्त करती थी…. और, इन्ही अमीं चंद जी के पौत्र थे भारतेंदु […]

You May Like