HTML tutorial

90 लाख की स्मैक सहित बरेली का नशा तस्कर गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

  1. 90 लाख की स्मैक सहित बरेली का नशा तस्कर गिरफ्तार
    देहरादून। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत एसटीएफ की एंटी नार्काेटिक्स टास्क फोर्स को खासी सफलता हाथ लगी है। एंटी नार्काेटिक्स टास्क फोर्स ने बरेली के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 90 लाख रूपये की स्मैक बरामद की है।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ नवनीत भुल्लर ने बताया कि बीती शाम एक सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स कुमाऊं यूनिट द्वारा थाना किच्छा क्षेत्र में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर संयुक्त कार्यवाही करते हुए दरऊ रोड पर मोक्ष द्वार पुराना ईट भटृा के सामने से एक व्यक्ति हामीद रजा पुत्र अहमद रजा निवासी वीर सावरकर नगर, ढेला पीर थाना इज्जतनगर बरेली उत्तर प्रदेश को करीब 323 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया गया कि बरामद की गयी स्मैक को वह उत्तर प्रदेश के बरेली से लेकर आया था। जिसको आज रुद्रपुर में बेचने जा रहा था। टीम द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी। एसटीएफ एसएसपी के अनुसार तस्करी के धन्धे में लिप्त् आरोपी विगत 2 सालों से बरेली, मीरगंज से स्मैक लाकर रुद्रपुर, सितारगंज, किच्छा छेत्र में अपने फिक्स एजेण्टों को सप्लाई कर रहा था। बरामद स्मैक की कीमत 90 लाख रूपये बतायी जा रही है।
Next Post

अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार ।

*अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार । उत्तरकाशी । अवैध मादक द्रव्यों के खिलाफ कार्यवाही करते हुये *प्रभारी निरीक्षक धरासू दिनेश कुमार* के नेतृत्व में धरासू पुलिस द्वारा बुधवार को चौकी बनचौरा क्षेत्रान्तर्गत एक युवक *रघुवीर सिंह पुत्र बच्चन सिंह निवासी ग्राम जेष्टवाड़ी थाना धरासू, उत्तरकाशी को 36 […]

You May Like