दोबारा आने का वादा कर मुंबई को रवाना हुई रवीना टंडन

Pahado Ki Goonj

रामनगर : मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन मरचूला की वादियों में पांच दिन ठहरने के बाद मुंबई रवाना हो गईं। इस दौरान उन्होंने न केवल कॉर्बेट की प्राकृतिक सुंदरता की तारीफ की बल्कि दोबारा रामनगर आने की इच्छा भी जताई।

रवीना टंडन पति, दो बच्चों, मां व बहन के साथ जनपद अल्मोड़ा के मरचूला स्थित रिसॉर्ट में 22 दिसंबर को आई थीं। क्रिसमस का जश्न भी उन्होंने रिसॉर्ट में ही मनाया। इसके बाद उन्होंने कॉर्बेट पार्क के दुर्गादेवी, ढेला, ढिकाला व बिजरानी आदि पर्यटन जोनों में जिप्सी से भ्रमण किया।

ढिकाला में उन्हें एक साथ तीन बाघ दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट की प्राकृतिक सुंदरता व वन्य जीवों की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरी सिंह मान ने उनसे मुलाकात की। रवीना ने एसोसिएशन के अध्यक्ष मान से कॉर्बेट की सुंदरता व यहां के लोगों की तारीफ की।

अध्यक्ष मान ने उन्हें 16 अप्रैल को अपने रिसॉर्ट में आमंत्रित किया है। रवीना व उनके परिवार ने अपै्रल में दोबारा रामनगर आने का भरोसा दिलाया। इसके बाद वह कार से दिल्ली के लिए रवाना हो गई, जहां से वह फ्लाइट से मुंबई के लिए जाएंगी।

Next Post

देशी शराब की सात पेटी के साथ दो युवक गिरफ्तार

रायवाला, देहरादून : रायवाला पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर उनसे देशी शराब की सात पेटी बरामद की। पुलिस ने निर्मल आइ अस्पताल छिद्दरवाला के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान इंडिगो कार की तलाशी में देशी शराब की सात पेटियां बरामद […]

You May Like