पुरोला में 12.48 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार ।

Pahado Ki Goonj

पुरोला में 12.48 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार ।

उत्तरकाशी :- मदन पैन्यूली
भारत को नशा एवं ड्रग्स से मुक्त बनाने के लिए स्वापक औषधियों और मनप्रभावी पदार्थों के विरुद्ध राष्ट्रीय स्तर पर *“नशा मुक्त भारत अभियान”* संचालित है, जनपद स्तर पर उक्त अभियान के तहत अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के प्रति अर्पण यदुवंशी पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी* द्वारा सभी *क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/एस0ओ0जी0/एडीटीएफ* की टीमों को लगातार सक्रिय रहकर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये हैं, इसी क्रम में गत रात्रि में थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान कृषि निवेष केन्द्र नौगांव रोड़ पुरोला रामेश्वर नाम के व्यक्ति को 12.48 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार* किया गया।
गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर *उक्त के विरुद्ध थाना पुरोला पर NDPS Act की धारा 8/21 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह स्मैक को देहरादून से खरीदकर इसको सांकरी,मोरी मे अच्छे मुनाफे पर बेचने के लिए ले जा रहा था। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है, आरोपी को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।बरामद माल 12.48 ग्राम अवैध स्मैक ( कीमत करीब 1,25,000/रु0 आंकी गयी है ।बरामदगी/गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अशोक कुमार-थानाध्यक्ष पुरोला -उ0नि0 देवेन्द्र सिंह पंवार -कानि0 सत्यापाल-कानि0 राकेश नेगी -कानि0 रोशन तोमर-कानि0 मुकेश तोमर आदि पुलिस कर्मी शामिल थे ।

Next Post

कांग्रेस को हालत का पुर्वानुमान, नामांकन में फिर खुली कलई : चौहान

  कांग्रेस को हालत का पुर्वानुमान, नामांकन में फिर खुली कलई : चौहान देहरादून , भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को चंपावत उप चुनाव में अपनी हालत का पुर्वानुमान है और वह फजीहत को लेकर अब बहाने तलाश रही है। चौहान ने कहा […]

You May Like