आलोचकों को जवाब है धामी सरकार के एक माह का कार्यकाल:यम यसचौहान

Pahado Ki Goonj

देहरादून पहाडोंकीगूँज ,(एकता सिंह) भाजपा ने धामी सरकार के एक माह के कार्यकाल को दृष्टि पत्र का आइना और विरोधियों को जवाब बताया है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि 30 दिन की अल्प अवधि में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कुछ एतिहसिक निर्णय भी लिए जिसमें सामान आचार संहिता कानून के लिए कमेटी का गठन करना भी है।

अब पति पत्नी को भी पेंशन का लाभ मिलेगा और इससे प्रदेश में हजारों वृद्ध दंपत्ति लाभान्वित होंगे और यह भी एक बड़ी उपलब्धि सरकार की रही है। पर्वतीय क्षेत्रों में रोप वे निर्माण के लिए पर्वत माला परियोजना भी धरातल में उतरी है। इससे जहां पर्वतीय क्षेत्रो में मार्ग सुगम होंगे तो वहीं पर्यटन की असीम सम्भावनाये बढ़ जाएगी। सरकार ने भ्रस्टाचार के खिलाफ ज़ीरो टोलरेन्स की नीति को आगे बढ़ाते हुए भ्रस्टाचार मुक्त ऐप 1064 शुरू किया है और इससे सरकार ने अपने इरादे जाहिर किये है। पर्यावरण मित्रों का मानदेय 350 से बढाकर 500 प्रतिदिन किया गया है। वहीं महिला स्वयं सहायता समूहों की सहायता के लिए एक विशेष कोष गठित करने का निर्णय लिया गया है।आप सभी के लिए एक सुनहरा मौका उत्तराखंड देहरादून के शिमला रोड आईएसबीटी से मात्र 8 किलोमीटर की दूरी पर गणेशपुर मैं रुपए 12500 में सस्ते दरों पर आवासीय प्लॉट उपलब्ध है! हमारा उद्देश्य है ‘हर व्यक्ति का सपना घर हो अपना’ पहले आओ पहले पाओ!
नोट- किसी भी प्रकार के आवासीय एवं व्यवसायिक प्रॉपर्टी हेतु आप हमसे संपर्क कर सकते हैं!
संपर्क करें- लक्ष्मी प्रसाद थपलियाल
फोन- 9997873922
स्वास्तिक ग्रुप ऑफ डेवलपर्स
उपासना कंपलेक्स बल्लूपुर चौक देहरादून! एवं शिमला रोड गणेशपुर निकट पेट्रोल पंप 💐
 चौहान ने कहा कि भाजपा जो कहती हैं वह करती है के सिद्धांत पर कार्य करती है। राज्य में विद्युत और पेयजल की कमी न हो इस पर युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मे धैर्य की कमी है,लेकिन सरकार एक योजना के तहत कार्य कर रही है और शीघ्र ही इसके नतीजे सामने आएँगे।

 

Next Post

सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत

देहरादून। रायपुर थाना क्षेत्र के बालावाला में दोनाली तिराहे के पास एक स्कूटी सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह दुर्घटना देर रात्रि 1,15 बजे के आसपास […]

You May Like