मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव

Pahado Ki Goonj

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस वजह से मुख्य सचिव कार्यालय सील कर दिया गया है। अब कार्यालय सोमवार को खुलेगा।
मुख्य सचिव सहित समस्त स्टाफ आइसोलेशन में है। मुख्य सचिव के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव दर्शन लाल सेमवाल ने इस मामले की पुष्टि की है। देहरादून जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 336 व्यक्तियों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव मिली। इस तरह से कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या जिले में 13203  है। जिनमें कुल 9982 व्यक्ति उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। वर्तमान में जनपद में 2874 व्यक्ति उपचाररत हैं। कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत बचाव एवं रोकथाम हेतु जनपद के अन्तर्गत विभिन्न चिकित्सालयों में वर्तमान में 140 आईसीयू बैड रिक्त हैं। जिला प्रशासन द्वारा होम क्वारंटीन किये गये व्यक्तियों का लगातार दूरभाष के माध्यम से सर्विलांस किया जा रहा है।

Next Post

गंगा पर सियासत नहीं समाधान चाहिएः आनन्द

देहरादून। मां गंगा के नाम को लेकर करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खेल रही बीजेपी इस मसले पर समाधान के बजाय इसको राजनीति में उलझाने का काम कर रही है। मां गंगा को नहर का नाम देकर बीजेपी भी कांग्रेस की तरह चंद लोगों के फायदे को लेकर हिन्दुओं की […]

You May Like