मसूरी-राजपुर ट्रैकिंग रूट पर लगी आग ने छुटाए वन विभाग के पसीने

Pahado Ki Goonj

देहरादून। शहनशाही आश्रम होते हुए जाने वाले मसूरीः ओल्ड राजपुर ट्रैकिंग रूट के पास पहाड़ी में आग लग गई। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। हालांकि, कुछ हिस्से में आग पर बुझा ली गई, लेकिन दूसरी ओर खड़ी चट्टान होने के कारण आग नहीं बुझाई जा सकती है।
देर रात मसूरी-राजपुर ट्रैकिंग मार्ग के पास पहाड़ी पर आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना मसूरी वन विभाग को दी। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से एक हिस्से में आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन दूसरे हिस्से में आग अभी भी लगी हुई है। वन दरोगा एसपी भट्ट ने बताया कि जिस हिस्से में अभी भी आग लगी हुई है, खड़ी पहाड़ी होने की वजह से वहां तक पहुंचना बहुत मुश्किल है। उस हिस्से में ज्यादातर झाड़ियां हैं। उन्होंने बताया कि देर रात तक वन विभाग की टीम मौके पर रही और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Next Post

शाही स्नान के लिए हरिद्वार पहुंचे नेपाल के राजा ज्ञानेन्द्र

हरिद्वार। नेपाल के राजा ज्ञानेंद्र हरिद्वार पहुंच गए हैं। ज्ञानेंद्र दक्षिण काली मंदिर में निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी के सानिध्य में पूरे विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर रहे है। ं.हरिद्वारः नेपाल के अंतिम राजा ज्ञानेंद्र महाकुंभ में शाही स्नान करने के लिए हरिद्वार पहुंच गए हैं। जहां वे […]

You May Like