ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Pahado Ki Goonj

देहरादून। पुलिस के अनुसार देर रात सूचना मिली कि एक व्यक्ति माता मंदिर फाटक से 100 मीटर की दूरी पर मृत पड़ा है। सूचना पर थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची तो माता मंदिर फाटक से 100 मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति ट्रेन से कटा पड़ा मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के अनुसार मौके पर पहंुची पुलिस को रेलवे पटरी की दूसरी तरफ एक बाइक होंडा शाइन मिली। बाइक के ऊपर एक बैग मिला जिसमें एक डायरी और एक कार्ड मिला। कार्ड पर मृतक का नाम 25 वर्षीय मनोज कुमार निवासी जखन राजपुर रोड लिखा था। डायरी में लिखे मोबाइल नंबर से संपर्क किया गया तो परिजनों द्वारा बताया गया कि मनोज कुमार की बाइक है। वह शुक्रवार शाम को घर से अपने कलेक्शन के लिए निकला था। थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही पुलिस मृतक के रेल से कट कर होने वाली मौत के कारणों की जांच कर रही है।

Next Post

कार्यकर्ता आडंबर से बचते हुए समरसता व सामूहिक प्रयासों से काम करेंः नड्डा  

देहरादून। देश के राजनीतिक इतिहास में आज पहली बार हुआ जब देश व विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहाँ बूथ कमेटी के कार्यक्रम में सहभागिता की और मंच पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, जिला अध्यक्ष सीता राम भट्ट, मंडल अध्यक्ष विजेंद्र […]

You May Like